BREAKING
CCTV फुटेज गायब, फोन फॉर्मेट... स्वाती मालीवाल मारपीट केस में दिल्ली पुलिस ने कोर्ट को क्या-क्या बताया, बिभव 5 दिन की रिमांड पर खौफनाक! दोबारा प्रेग्नेंट होने पर युवती ने बॉयफ्रेंड का लिंग काटा; बंधक बनाकर क्रूरता दिखाई, वो तड़पता-चिल्लता रहा, फिर चाकू से गोद डाला अब पतंजलि की सोन पापड़ी जांच में फेल; खाद्य सुरक्षा विभाग ने सैंपल भरा था, कोर्ट ने 3 लोगों को जेल की सजा सुनाई, जुर्माना भी दिल्ली के इन रास्तों पर आज जाने से बचें; CM केजरीवाल के BJP मुख्यालय जाने के चलते दिल्ली पुलिस ने किया अलर्ट, पढ़िए एडवाइजरी आईसीआईसीआई बैंक को जन्म देने वाले दिग्गज बैंकर नारायणन वघुल ने ली अंतिम सांस

ग्रेटर नोएडा में रात 1 बजे महिला के साथ रोडरेज की घटना, तीन बदमाश गिरफ्तार

Miscreants Chased Woman in BMW

Miscreants Chased Woman in BMW

Miscreants Chased Woman in BMW: ग्रेटर नोएडा में युवती की कार का कई किलोमीटर तक पीछा करने के मामले में पुलिस ने एक्शन लिया है. गाड़ी में युवती का पीछा करने वाले दबंगो को पुलिस ने महज दो घण्टे में गिरफ्तार कर लिया. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों युवकों को ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क से गिरफ्तार किया गया है.

पुलिस का कहना है कि मामले की गंभीरता से जांच की जा रही है. इस घटना में शामिल अन्य युवकों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा. गिरफ्तार युवकों की पहचान संकेत भाटी, विपिन मलिक और अरुण के तौर पर हुई है. पुलिस ने आरोपियों के पास से बीएमडब्ल्यू गाड़ी भी बरामद की है. बदमाशों ने कार सवार महिला का कई किलोमीटर तक पीछा करपानी की बोतल फेंक करहमला भी किया था. यह पूरी घटना कार में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई थी. यह घटना ग्रेटर नोएडा के नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र की नासा पार्किंग के पास हुई थी.

युवती की कार का आरोपियों ने किया पीछा

वायरल हुए वीडियो में साफ तौर पर देखा जा सकता है की युवती की कार का पहले तो आरोपियों की कार ने काफी दूर तक पीछा किया. फिर सुनसान सड़क देखकर कार के आगे अपनी कार लगाकर उसका रास्ता रोका. वीडियो में साफ दिख रहा है की तीनों युवक काफी गुस्से में बाहर निकलकर कुछ बोलते हुए महिला की कार की तरफ दौड़ते हैं. फिर युवती कार को पीछे लेती है तो युवक कार के पीछे भागते हुए उसपर पानी की बोतलें फेंकते हैं.

गाड़ी को लेकर हुई थी बहस

घटना बीते दो मई की रात में आईएफएस विला के सामने की है. जानकारी के मुताबिक, महिला और आरोपियों की गाड़ी मामूली रूप से आपस में टच हो गयी थी और दोनों पक्षों की कहासुनी हो गयी थी. आरोपियों ने महिला की गाडी पर बोतल फेंक दी गई थी. थाना नॉलेज पार्क पुलिस ने मामले का संज्ञान लेते हुए सीसीटीवी फुटेज की जांच कर आवश्यक कार्यवाही की है.