यूपी में 70 साल के बुजुर्ग ने 65 साल की पत्नी के साथ जान दी, एक दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के सामने कूदे

Elderly Couple Sucide in UP

Elderly Couple Sucide in UP

बुलंदशहर : Elderly Couple Sucide in UP: बुजुर्ग दंपती ने शनिवार रात एक दूसरे का हाथ पकड़कर संगम एक्सप्रेस ट्रेन से कटकर जान दे दी। 70 वर्षीय बिसन शर्मा रिटायर होने के बाद पत्नी हरवती के साथ गांव में ही रहते थे। बेटा सुशील शर्मा बुलंदशहर में पत्नी और बच्चों के साथ रह रहा है।

एक साल पहले सांड ने टक्कर मार दी थी, जिससे बिसन शर्मा का कूल्हा टूट गया था। कुछ दिन पहले सुशील ने गाजियाबाद में मकान खरीद लिया जहां वह बुजुर्ग मां-पिता को लेकर जाना चाहता था, लेकिन वह वहां जाने को तैयार नहीं थे। इसी को लेकर कई दिन से विवाद चल रहा था।

शनिवार देर शाम मकान पर कुछ सामान रखने के लिए सुशील पत्नी के साथ गाजियाबाद चले गए। इसके बाद बिसन शर्मा पत्नी के साथ मऊखेड़ा रेलवे स्टेशन पहुंचे। मेरठ से प्रयागराज जा रही संगम एक्सप्रेस ट्रेन रात लगभग साढ़े आठ बजे आई तो दोनों एक-दूसरे का हाथ पकड़कर ट्रेन के आगे कूद गए, जिसमें दोनों की मौत हो गई।

तलाशी में बिसन शर्मा की शर्ट की जेब से सुसाइड नोट बरामद हुआ। जीआरपी थाना प्रभारी संजीव कुमार का कहना है कि सुसाइड नोट में दंपती ने बेटे पर आरोप लगाए हैं। जांच कर मुकदमा दर्ज किया जाएगा।