पहले दोस्ती, फिर मजहब बदलकर निकाह, बाद में लड़की के साथ जो हुआ, उसे जानकर आप सिहर जाएंगे

Woman Tried To Commit Suicide

Woman Tried To Commit Suicide

Woman Tried To Commit Suicide: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जनपद के गलशहीद थाना इलाके का एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. एक मुस्लिम युवक पर हिन्दू युवती से शादी रचाकर उसकी हत्या करने की कोशिश करने का आरोप लगा है. यह आरोप मुंबई से आई युवती की मां ने लगाए हैं. मुंबई से मुरादाबाद आई युवती की मां ने आरोप लगाया है की मुरादाबाद के रहने वाले मोहम्मद फुजैल ने मुंबई की रहने वाली हर्षदा नाम की युवती को पब्जी खेलते समय प्रेमजाल में फंसाया था.

पब्जी खेलते-खेलते उसने पहले तो उसे प्यार का झांसा दिया, फिर उसका धर्म बदलकर उससे निकाह कर लिया. फुजैल मुंबई में ही रेड लाइट इलाके में खाने के टिफिन सप्लाई करता था. पब्जी खेलते समय उसकी मुलाकात हर्षदा से हुई थी. हर्षदा पहले से शादीशुदा बताई जा रही है. फुजैल ने उससे अपना निकाह कर लिया और उसका नाम फातिमा रख दिया. युवती की मां इस रिश्ते से नाराज थीं. एक दिन अचानक उसके पास हर्षदा की कॉल आई और उसने अपनी मां से फुजैल के उससे मारपीट करने का आरोप लगाया.

जिंदगी और मौत के बीच लड़ रही पीड़िता

पीड़िता की मां का आरोप है की हाल ही में फुजैल का भी एक कॉल उनके पास आया था और उसने हर्षदा के आत्महत्या का प्रयास करने की बात कहते हुए उसे अस्पताल में भर्ती होने की बात कही थी. इस बात को सुनकर हर्षदा की मां मुरादाबाद आ गईं और जब उन्होंने अस्पताल में युवती की स्थिति देखी तो उसकी हालत बेहद खराब थी. युवती मुरादाबाद के निजी अस्पताल में जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है. फिलहाल युवती की मां ने पुलिस को तहरीर देकर युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर दिया है.

पहले से ही शादीशुदा थी महिला

पीड़ित की मां ने पूरे प्रकरण की जानकारी अपने परिवार वालों को दी. मां ने बताया की वह घाटकोपर की रहने वाली हैं. उन्होंने कहा की उनकी बेटी की एक शादी पहले ही हो चुकी है और उसने बाद में तलाक ले लिया था. उनकी बेटी मोबाइल पर PUBG गेम खेला करती थी. उनकी बेटी इवेंट का काम करती हैं. गेम खेलने के बाद दोनों के बीच बातें शुरू हो गईं, फिर एक महीने तक दोनों फोन बातें करते रहे. मां का कहना है की मैंने अपनी बेटी को बहुत समझाने की कोशिश की लेकिन उसने मेरी बात नहीं मानी.