जौनपुर में बाहुबली धनंजय सिंह के पूर्व गनर की हत्या, पत्नी श्रीकला बोलीं- 'घटना को अंजाम देने वालों...'

Dhananjay Singh Gunner Anees Khan Murder

Dhananjay Singh Gunner Anees Khan Murder

Dhananjay Singh Gunner Anees Khan Killed: यूपी के जौनपुर में पूर्व सांसद धनंजय सिंह के करीबी और निजी गनर अनीस खान की मंगलवार को गोली मारकर हत्या कर दी गई. अनीस खान, धनंजय सिंह के साथ साये की तरह रहता था. उसकी हत्या पर धनंजय सिंह पत्नी और जौनपुर से बसपा प्रत्याशी श्रीकला रेड्डी ने दुख जताया है. उन्होंने एक्स पर पोस्ट साझा करते हुए कहा कि, दो इस हत्याकांड में आरोपियों पर कड़ी कार्रवाई कराएंगी. 

श्रीकला रेड्डी ने अनीस खान की हत्या पर दुख जताते हुए उनके परिवार को सांत्वना दी और कहा, 'अफसोस! एक मजबूत साथी को आज हमने खो दिया, अनीस आप हम सबकी यादों में हमेशा जिंदा रहेंगे. घटना को अंजाम देने वालों पर प्रशासन के द्वारा कड़ी से कड़ी कार्रवाई सुनिश्चित करवाऊंगी. इस दुःख की घड़ी में मेरी सांत्वना परिवार के साथ है.' 

धनंजय सिंह के गनर की गोली मारकर हत्या

धनंजय सिंह पिछले करीब डेढ़ महीने से जेल में हैं. ऐसे में उनके निजी गनर की हत्या से हड़कंप मच गया है. जानकारी के मुताबिक सिकरारा थाना क्षेत्र के रीठी गांव में अनीस खान पर हमला किया गया. पुलिस को जैसे ही इसकी जानकारी लगी तो तत्काल मौके पर पहुंची और अनीस खान को अस्पताल ले गई, जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया.

अनीस खान धनंजय सिंह के बेहद करीबी लोगों में आते थे. अनीस पूर्व में धनंजय सिंह की सुरक्षा में तैनात थे. जानकारी के मुताबिक मंगलवार शाम को रीठी गांव में अनीस पर अज्ञात हमलावरों ने हमला किया और गोली मारकर हत्या कर दी. फायरिंग की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंच गए और पुलिस को पूरी सूचना दी. 

बसपा से चुनाव लड़ रही हैं श्रीकला रेड्डी

बता दें कि धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी जौनपुर लोकसभा सीट से बसपा के टिकट पर चुनाव लड़ रही हैं. बसपा सुप्रीमो मायावती ने अनीस की हत्या से कुछ घटों पहले ही उन्हें टिकट देने का एलान किया और अब अनीस के हत्या के बाद कई तरह के सवाल उठ रहे हैं. घटना की गंभीरता को देखते हुए पुलिस प्रशासन भी सतर्क हो गया है. मामले की जांच की जा रही है.