Sitapur Murders- यूपी में 'कत्लेआम' से सनसनी; शख्स ने अपने ही परिवार के 5 लोग मारे, पहले मां का मर्डर, फिर पत्नी और 3 बच्चों का कत्ल
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

यूपी में 'कत्लेआम' से सनसनी; शख्स ने शैतान बनकर अपने ही परिवार के 5 लोग मारे, पहले मां का मर्डर, फिर पत्नी और 3 बच्चों का कत्ल

UP Sitapur Man 5 Murders In Family And Self Suicide Latest News Update

UP Sitapur Man 5 Murders In Family And Self Suicide Latest News Update

UP Sitapur 5 Murders: उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में 'कत्लेआम' से सनसनी फैल गई है। यहां के पाल्हापुर इलाके में इंसानियत और रिश्तों को शर्मसार करते हुए एक शख्स ने अपने ही परिवार के 5 लोगों की जिंदगी उजाड़ दी। सिरफिरा शख्स इस कदर शैतान बना कि उसने सबसे पहले अपनी मां को गोली मारी और फिर इसके बाद अपनी पत्नी को हथौड़े से पीटकर मार डाला। इसके बाद शख्स यहीं नहीं रुका और उसने अपने तीनों छोटे बच्चों को भी मौत दे दी।

बताया जाता है कि, शख्स ने तीनों बच्चों को दूसरी मंजिल से नीचे फेंक दिया। जिसके बाद बच्चों की मौत हो गई। वहीं पूरे परिवार को खत्म करने के बाद शख्स ने खुद आत्महत्या कर ली। उसने खुद को गोली मार ली। इस पूरी घटना से इलाके के लोग सन्न हैं। एक ही परिवार में 5 लोगों की हत्या और आरोपी की आत्महत्या के बाद 6 लाशें पुलिस ने कब्जे में ली हैं।

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मृतक शख्स की पहचान अनुराग सिंह के रूप में हुई है जिसकी उम्र 45 साल थी। वहीं अनुराग की मां की पहचान सावित्री देवी (65) और पत्नी की पहचान प्रियंका सिंह (40) के रूप में हुई है। वहीं मारे गए बच्चों में दो बेटियां हैं और एक बेटा हैं। सबकी उम्र 4 से 12 साल के बीच है।

पोस्टमॉर्टम के लिए भेजे गए शव

इस बड़ी घटना के बाद स्थानीय पुलिस के साथ-साथ जिले के कई बड़े पुलिस-प्रशासनिक अधिकारी भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे हुए हैं। वहीं सभी शवों को अपने कब्जे लेकर उन्हें पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है। इसके साथ ही पुलिस इस हत्याकांड की जांच में जुटी है। पुलिस घटनास्थल के आसपास रहने वाले लोगों से पूछताछ कर रही है। साथ ही मृतकों के अन्य रिश्तेदारों से भी पूछताछ की जा रही है। पुलिस ये पता लगाने की कोशिश में जुटी है कि आखिर शख्स ने परिवार के सभी लोगों की हत्या किस वजह से की है।

मानसिक रूप से बीमार था आरोपी

घटना के बाद मौके पर पहुंचे सीतापुर एसपी चक्रेश मिश्रा ने बताया कि शनिवार सुबह हमारी टीम को जानकारी मिली थी कि थाना रामपुर मथुरा के अंतर्गत ग्राम पाल्हापुर एक व्यक्ति जो मानसिक रूप से बीमार है, जिसका नाम अनुराग सिंह उम्र 45 वर्ष है, ने अपने परिवार के पांच सदस्यों की हत्या कर दी है और बाद में उसने खुद भी खुदकुशी कर ली है।

 

आरोपी शख्स आरोपी नशे का आदी था

पुलिस की शुरुआती जांच में यह भी पता चला है कि आरोपी शख्स मानसिक रूप से परेशान रहने के साथ-साथ नशे का आदी भी था। उसके नशा करने के चलते परिवार में अक्सर विवाद होता था। माना जा रहा है कि, नशे को लेकर ही फिर से अनुराग और उसके परिवार के बीच विवाद हुआ होगा और इसके बाद उसने इस घटना को अंजाम दिया।