15 रुपये का एक भुट्टा.. कीमत सुनकर चौंक गए मंत्री कुलस्ते, कहा- हमारे गांव में तो फ्री में मिलता है, वीडियो वायरल
15 रुपये का एक भुट्टा.. कीमत सुनकर चौंक गए मंत्री कुलस्ते

15 रुपये का एक भुट्टा.. कीमत सुनकर चौंक गए मंत्री कुलस्ते, कहा- हमारे गांव में तो फ्री में मिलता है,

15 रुपये का एक भुट्टा.. कीमत सुनकर चौंक गए मंत्री कुलस्ते, कहा- हमारे गांव में तो फ्री में मिलता है, वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते (Faggan Singh Kulaste) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें वह सड़क पर भुट्टा खरीद रहे हैं. यहां उनको भुट्टे की कीमत ज्यादा लगती है, तो वह यह तक कह देते हैं कि भुट्टा तो यहां फ्री में मिलता है.

केंद्रीय इस्पात और पंचायत व ग्रामीण विकास राज्य मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते ने इस वीडियो को खुद ट्वीट किया है. लेकिन यहां उन्होंने महंगाई वाले हिस्से का जिक्र नहीं किया. लेकिन वीडियो में यह चीज सुनाई देती है. यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसके साथ लोग यही लिख रहे हैं कि मंत्री को अब महंगाई का पता चला है.

फग्गन सिंह का यह वीडियो सिवनी से मंडला इलाके (मध्य प्रदेश) के बीच का है. वीडियो के साथ सिंह ने लिखा है कि सभी को अपने स्थानीय किसानों और छोटे दुकानदारों से खाद्य वस्तुओं को ख़रीदना चाहिए, जिससे उनको रोज़गार और हमको मिलावट रहित वस्तुएं मिलेंगी.

वीडियो में दिख रहा है कि मंत्री गाड़ी से उतरते हैं और भुट्टे देने को कहते हैं. भुट्टे वाले से जब फग्गन सिंह कुलस्ते रेट पूछते हैं तो वह कहता है कि 45 रुपये. यहां वह लिये गये कुल तीन भुट्टों की कीमत बता रहा था. मतलब एक भुट्टा 15 रुपया का.

इसपर फग्गन सिंह कहते हैं कि इतना महंगा देते हो? भुट्टा तो यहां पर फ्री में मिलता है. इसपर दुकानदार कहता है कि वह 5 रुपये का तो खरीदकर ही लाया है. इसके बाद फग्गन सिंह दुकानदार लड़के का नाम पूछने लगते हैं. और पूछते हैं कि वह भुट्टे किलो के हिसाब से देता है या फिर दर्जन के हिसाब से. बाद में मंत्री पर्स से पैसे निकालकर दुकानदार को देते हैं और चले जाते हैं.