Two gangsters killed in police encounter
BREAKING
Haryana: आसमानी बिजली गिरने से बाबैन के गांव खिड़की वीरान में खेत में सरसों काट रहे मां सरोज बाला व बेटे रमन सैनी की मौके पर हुई मौत BJP के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी; PM मोदी यहां से लड़ेंगे चुनाव? जानिए कहां से कौन उम्मीदवार खड़ा BJP के एक और सांसद ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया; जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इससे पहले गौतम गंभीर ऐसा ही कर चुके भारत में स्पेन की महिला का गैंगरेप; झारखंड में घूमने आई थी, रात में दरिंदों ने मारपीट कर जिस्म नोचा, अस्पताल में इलाज चल रहा युवराज सिंह ने कहा- मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा; BJP के टिकट पर लड़ने की चर्चा थी, सनी देओल को साइड कर रही पार्टी

पुलिस एनकाउंटर में दो गैंगस्टर ढेर, कारोबारी को गोली मार लूटी थी कार

Two gangsters killed in police encounter

Two gangsters killed in police encounter

Two gangsters killed in police encounter- लुधियाना। लुधियाना में कारोबारी की किडनैपिंग मामले में फरार चल रहे दो गंैगस्टरों को बुधवार को पंजाब पुलिस ने एनकाउंटर में मार गिराया है। इसके अलावा मुठभेड़ में एएसआई भी घायल हुआ है। जिसे अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। मरने वाले गैंगस्टरों की पहचान संजीव उर्फ संजू ब्राह्मण और शुभम गोपी के रूप में हुई है।

यह एनकाउंटर शाम 5.50 पर लुधियाना के दोराहा के नजदीक हुआ। 8 मिनट तक पुलिस और गैंगस्टरों के बीच गोलियां चली।

इसकी सूचना मिलने पर लुधियाना के पुलिस कमिश्नर कुलदीप चहल मौके पर पहुंचे। उन्होंने कहा कि ये गैंगस्टर कारोबारी संभव जैन के मामले में वांटेड थे। इस केस में 5 लोग गिरफ्तार कर चुके हैं। बुधवार को संजू और गोपी को सीआईए की टीम चेज कर रही थी।

क्रॉस फायरिंग में इन दोनों को गोली लगी। जिससे उनकी मौत हो गई। वहीं एक एएसआई को भी गोली लगी है। इन बदमाशों का काफी क्रिमिनल रिकॉर्ड है। इनके पास ऑटोमेटिक वेपन थे।

17 नवंबर को करीब 8.30 बजे कपड़ा कारोबारी संभव जैन अपनी फैक्ट्री से कार में नूरवाला लड्डू कॉलोनी स्थित घर के लिए निकले थे। फैक्ट्री से तकरीबन 700 मीटर दूर बाइक सवार एक शख्स ने उसकी कार में टक्कर मार दी। इस टक्कर के बाद कार सवार युवक कार के आगे गिर गया और घायल होने का ड्रामा करने लगा।

संभव जैन जैसे ही उसकी मदद के लिए कार से उतरा, सडक़ किनारे झाडिय़ों में छिपकर बैठे 4-5 बदमाशों ने उसे घेर लिया। मारपीट के बाद संभव जैन को उसी की गाड़ी में अगवा कर लिया गया। जब संभव जैन ने विरोध किया तो बदमाशों ने उसकी जांघ में गोली मार दी।