अभिनव शुक्ला से हो गई ये बड़ी गलती, पत्नी रुबीना दिलैक के विनर होने का कर दिया खुलासा

Punjab CM

अभिनव शुक्ला से हो गई ये बड़ी गलती, पत्नी रुबीना दिलैक के विनर होने का कर दिया खुलासा

अभिनव शुक्ला से हो गई ये बड़ी गलती

अभिनव शुक्ला से हो गई ये बड़ी गलती, पत्नी रुबीना दिलैक के विनर होने का कर दिया खुलासा

टीवी का पॉपुलर शो ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की शूटिंग पूरी हो चुकी है. शो के सभी कंटेस्टेंट्स अपने घर वापस आ चुके हैं. बीते दिनों सभी कंटेस्टेंट्स को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था. जन्नत जुबैर (Jannat Zubair) से लेकर शिवांगी जोशी (Shivangi Joshi) तक की फैमिली उन्हें पिक करने एयरपोर्ट पर आई थी. ये मोमेंट काफी भावुक था, क्योंकि लंबे समय बाद वे अपने परिवार से मिल रहे थे.

टीवी के मोस्ट फेवरेट कपल्स में से एक रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) और अभिनव शुक्ला (Abhinav Shukla) ने भी एयरपोर्ट पर कपल गोल्स दिए. अभिनव अपनी पत्नी रुबीना को एयरपोर्ट पर लेने गए और देखते ही दोनों ने एक-दूसरे को गले लगा लिया. इस दौरान अभिनव शुक्ला काफी एक्साइटेड दिखे और वह अपनी एक्साइटमेंट कंट्रोल नहीं कर पाए और अपनी पत्नी का हाथ ऊपर कर दिया, साथ ही विनर भी बुलाया. इसके बाद रुबीना ने तुरंत अपना हाथ नीचे किया और ये सब करने से पति अभिनव को रोक दिया.

अभिनव का रुबीना के साथ विक्टरी का साइन देना लोगों को ये सोचने पर मजबूर कर रहा है कि क्या रुबीना ‘खतरों के खिलाड़ी 12’ की विनर हैं. रुबीना के फैंस इस वीडियो को देखकर काफी ज्यादा एक्साइटेड हो रहे हैं. खैर, ये तो वक्त ही बताएगा कि शो की ट्रॉफी किसने हासिल की है. हालांकि, इस बात में कोई दो-राय नहीं है कि, रुबीना स्टंट बेस्ड रियलिटी शो में सबसे मजबूत कंटेस्टेंट्स में से एक हैं, जिन्होंने सभी टास्क को अभी तक बहुत अच्छे से पूरा किया है. अब ये शो के लेटेस्ट एपिसोड्स में पता चलेगा कि, किसने शो की ट्रॉफी जीती है.

‘छोटी बहू’ और ‘शक्ति’ जैसे सीरियल्स में काम कर चुकीं रुबीना दिलैक को ‘बॉस लेडी’ कहा जाता है और उन्हें ये टाइटल ‘बिग बॉस 14’ में अपनी मजबूत पर्सनैलिटी की वजह से मिला था. वह शो की विजेता बनी थीं.