यमुना एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियों आपस में टकराई, सड़क हादसा में एक की मौत, 10 घायल
BREAKING
एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए पूरे देश में कर्फ्यू, सड़कों पर सेना, 105 से ज्यादा मौतें और 2500 जख्मी, कोटा सिस्टम को लेकर उबल रहा पड़ोसी बांग्लादेश!

यमुना एक्सप्रेसवे पर कई गाड़ियों आपस में टकराई, सड़क हादसा में एक की मौत, 10 घायल

Accident on Yamuna Expressway

Accident on Yamuna Expressway

जेवर : Accident on Yamuna Expressway: यमुना एक्सप्रेस-वे पर शनिवार तड़के घने कोहरे की वजह से नोएडा से आगरा की ओर जा रहे कंटेनर में पीछे से निजी बस, चार कार टकरा गई। हादसे में एक की मौत हो गई व दस लोग घायल हो गए।

मौके पर चीख पुकार मच गई। घायलों को कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया। सूचना पर पहुंची पुलिस व जेपी इन्फ्राटेक के राहत एवं बचाव दल ने क्रेन की मदद से वाहन को एक्सप्रेस-वे से हटाकर यातायात सामान्य किया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर जीरो प्वाइंट से 30 किलोमीटर पर गांव दयानतपुर के समीप अधिक कोहरे की वजह से एक प्राइवेट बस ने आगे चल रहे कंटेनर में पीछे से टक्कर मार दी। उसके बाद बस के पीछे चल रही वैगनआर कार तथा उसके पीछे चल रही फार्च्यूनर व दो अन्य कार पीछे से एक दूसरे में जा टकराई।

सूचना पर पुलिस व एक्सप्रेस-वे के सुरक्षाकर्मी मौके पर पहुंचे। प्रदीप, राम, सौरभ व राहुल निवासी औरेया, शिवम व आयशा पत्नी फारूख निवासी इटावा, यश कुमार निवासी मैनपुरी, देवेंद्र निवासी कानपुर, पुष्पा पत्नी सौभरन निवासी कन्नौज, सत्य प्रकाश निवासी गांव कोयला सरैया इटावा गंभीर रूप से घायल हो गए।

पुलिस ने घायलों को एंबुलेंस की सहायता से जेवर स्थित कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया। जहां चिकित्सकों ने सत्य प्रकाश को मृत घोषित कर दिया। मामूली रूप से घायल देवेंद्र, सौरभ कश्यप, यश, आयशा बेगम, राम व शिवम को प्राथमिक उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई जबकि प्रदीप का उपचार जारी है। राहुल को गंभीर अवस्था में ग्रेटर नोएडा के लिए रेफर कर दिया गया। एसीपी जेवर प्रवीण कुमार सिंह ने बताया कि हादसा अधिक कोहरा की वजह से हुआ है।

यह पढ़ें:

गाजियाबाद न्यूज: पुलिस लाइन के अंदर ट्रैफिक कांस्टेबल ने फंदे से लटककर की आत्महत्या

दरोगा का थर्ड डिग्री टॉर्चर; पहले थाने में बंद करके बेरहमी से पीटा फिर करंट का दिया झटका, मौत के करीब पहुंचा युवक

प्रेमी संग रहने की जिद पर अड़ी तीन बच्चों की मां, पति ने पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट, फिर खुद बुलाई पुलिस