Senior XEN of PPSCL caught taking bribe of Rs 45,000

Punjab: पीपीएससीएल का सीनियर एक्सईएन 45,000 रुपए की रिश्वत लेता काबू 

Senior XEN of PPSCL caught taking bribe of Rs 45,000

Senior XEN of PPSCL caught taking bribe of Rs 45,000

Senior XEN of PPSCL caught taking bribe of Rs 45,000- चंडीगढ़I पंजाब विजीलैंस ब्यूरो ने राज्य में भ्रष्टाचार के विरुद्ध शुरु की गई मुहिम के दौरान शुक्रवार को पी.पी.एस.सी.एल. दफ्तर लहरा, संगरूर में तैनात सीनियर कार्यकारी इंजीनियर ( एक्स.ई.एन.) मुनीश कुमार जिन्दल को 45,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू किया है।  

इस सम्बन्धी जानकारी देते हुए विजीलैंस ब्यूरो के प्रवक्ता ने बताया कि उपरोक्त मुलजिम को लहरा ब्लॉक के गाँव हरियाऊ के रहने वाले सुखचैन सिंह की शिकायत पर गिरफ़्तार किया गया है। उन्होंने आगे बताया कि उक्त शिकायतकर्ता ने विजीलैंस ब्यूरो से सम्पर्क कर बताया कि उसका रिश्तेदार मेजर सिंह निवासी गाँव ढींडसा, ब्लॉक लहरा अपना ट्यूबवैल कनैक्शन गाँव छाजली में स्थानांतरित करना चाहता है। मेजर सिंह बुज़ुर्ग व्यक्ति होने के कारण शिकायतकर्ता सुखचैन सिंह को कनैक्शन ट्रांसफर करवाने के लिए अपने केस की पैरवी करने के लिए कहा है। शिकायतकर्ता ने आगे बताया कि जब वह इस सम्बन्धी एक्स.ई.एन. मुनीश कुमार जिन्दल को मिला तो उसने इस ट्यूबवैल कनैक्शन को स्थानांतरित करने के लिए 45,000 रुपए रिश्वत की माँग की है।  

प्रवक्ता ने आगे बताया कि ब्यूरो की पटियाला रेंज ने प्राथमिक जाँच के उपरांत जाल बिछाया और उपरोक्त सीनियर एक्स.ई.एन. को दो सरकारी गवाहों की हाजिऱी में 45,000 रुपए की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों काबू कर लिया। इस सम्बन्धी विजीलैंस ब्यूरो पटियाला रेंज के थाने में मुनीश कुमार जिन्दल के खि़लाफ़ केस दर्ज करके आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है