Sanjha Sufna Show: मैच जीतने के बाद दीया को क्यों मिली सज़ा?

Punjab CM

Sanjha Sufna Show: मैच जीतने के बाद दीया को क्यों मिली सज़ा?

Sanjha Sufna show

Sanjha Sufna Show: मैच जीतने के बाद दीया को क्यों मिली सज़ा?

30 सितंबर 2022: ज़ी पंजाबी शो (Zee Punjabi Show) पर इन दिनों चल रहे सांझा सूफना शो को लोग काफी पसंद कर रहे है। ये शो हाल ही में शुरू  हुआ है। यह शो इस बात का एक उत्कृष्ट उदाहरण है कि अपने उद्देश्य की दिशा में काम करते हुए अपनी आकांक्षाओं और अपने परिवार के प्रति दायित्वों के बीच संतुलन कैसे बनाया जाए और सभी सपने देखने वालों के लिए एक महान प्रेरक है। अब इस शो की कहानी में एक दिल दहला देने वाला मोड़ लेती नज़र आ रही है जब दीया के पिता उसे उसके खेल में भाग लेने से रोकने के लिए कठोर कदम उठाते हैं।

आज से Zee Punjabi पर शुरू होगा 'सांझा सुफना' शो, शाम 7 बजे से होगा प्रसारित 

चल रही कहानी के अनुसार, आज दीया फाइनल मैच जीत जाती है और उसे उसके कोच अरज द्वारा एक मैडल के साथ प्रस्तुत किया जाता है, लेकिन कुछ अनजाने गुंडे उसका पीछा करते हैं और पीटने लगते हैं, जब यह सब हो रहा है, दिया वक़्त पर पहुंच कर अरज को उनसे लड़ने में मदद करती है। इस सारे नाटक के बाद, अपने घर जाने पर वह देखती है कि उसके माता-पिता उसकी इस हरकत की वजह से गुस्से में होते हैं बल्कि उसके पिता उसे खेल से दूर रखने के लिए उसके कमरे में बंद करने का फैसला करते हैं।

दिया अब क्या करेगी? दूसरी ओर, क्या अरज दिया की मदद करने के लिए किस हद्द तक जाएगा? इसका जवाब पाने के लिए देखिए 'सांझा सूफना' आज शाम 7 बजे ज़ी पंजाबी पर।