रणवीर सिंह ने बताया फैशन आइकॉन तो इमोशनल उर्फी जावेद बोलीं- 'समझ नहीं आ रहा...'

Punjab CM

रणवीर सिंह ने बताया फैशन आइकॉन तो इमोशनल उर्फी जावेद बोलीं- 'समझ नहीं आ रहा...'

रणवीर सिंह ने बताया फैशन आइकॉन तो इमोशनल उर्फी जावेद बोलीं- समझ नहीं आ रहा...

रणवीर सिंह ने बताया फैशन आइकॉन तो इमोशनल उर्फी जावेद बोलीं- 'समझ नहीं आ रहा...'

आमतौर पर उर्फी जावेद ( Urfi Javed) फिल्मी सितारों पर और सितारे उनपर निशाना साधते रहते हैं, लेकिन हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि उर्फी जावेद खुशी से फूले नहीं समां रही हैं, और खुश हो भी क्यों ना...इंडस्ट्री के सबसे स्टाइलिश एक्टर्स में से एक रणवीर सिंह (Ranveer Singh)ने एक्ट्रेस की तारीफ जो की है और तारीफ भी छोटी-मोटी नहीं, बल्कि एक्टर ने उर्फी जावेद को फैशन आइकन कहा है. रणवीर सिंह के मुंह से अपनी तारीफ सुनकर उर्फी काफी खुश हैं और उन्होंने एक्टर का शुक्रियाअदा किया है. शुक्रिया कहते उर्फी ने क्या कहा है ये बताने से पहले हम आपको बताते हैं रणवीर सिंह ने उनके बारे में क्या कहा है.

उर्फी हैं फैशन आइकन...
दरअसल, रणवीर सिंह और आलिया भट्ट (Alia Bhatt)  हाल ही में प्रोड्यूसर करण जौहर (Karan Johar) के शो ‘कॉफी विद करण 7’ (Koffee With Karan 7) पर पहुंचे, जिसका प्रीमियर 7 जुलाई 2022 को हुआ. शो में एक रैपिड फायर सेगमेंट के दौरान जब करण ने रणवीर से पूछा कि, ‘एक ड्रेस को जल्दी दोहराना किसका बुरा सपना होगा?’ इस पर रणवीर सिंह ने तुरंत उर्फी जावेद का नाम लिया है. इसके बाद रणवीर ने उर्फी जावेद की तारीफ करते हुए कहा  कि‘उर्फी एक फैशन आइकॉन हैं’.

उर्फी ने कहा शुक्रिया...
अब रणवीर का वो वीडियो उर्फी ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर शेयर किया है. इस वीडियो के साथ एक्ट्रेस ने लिखा 'मुझे नहीं पता मैं इस पर कैसे रिएक्ट करूं! लेकिन रणवीर सिंह आप बहुत स्वीट हैं'. वैसे आपको बता दें कि उर्फी जावेद को अक्सर उनकी अतरंगी फैशन सेंस और कपड़ों के लिए ट्रोल किया जाता है, हालांकि उर्फी को ट्रोलिंग से अब कुछ खास फर्क नहीं पड़ता. एक्ट्रेस का कहना है कि उनका जो मन करता है वो वो पहन लेती हैं.