Breaking News
Home » हिमाचल » फ्लॉप रैली में झूठे वादे करके उड़ गए राहुल गांधी : सतपाल सिंह

फ्लॉप रैली में झूठे वादे करके उड़ गए राहुल गांधी : सतपाल सिंह

सोलन। हिमाचल प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने कहा है कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी सोलन की फ्लॅाप रैली में भोले-भाले हिमाचलियों को झूठे सपने दिखा गए। उन्होंने कहा कि हाल ही में सोलन में हुई प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी की विशाल रैली की तुलना में कांग्रेस की रैली में आधे से भी कम भीड़ जुटाई जा सकी। इससे पता चलता है कि कांग्रेस का जनाधार खिसक चुका है।

सतपाल सिंह सत्ती ने कहा कि राहुल गांधी ने ‘न नौ मन तेल होगा, न राधा नाचेगीÓ कहावत की तर्ज पर भोले-भाले लोगों के सामने झूठे वादों की झड़ी लगा दी। उनका कहना है कि छह चरणों के मतदान के बाद यह साफ हो चुका है कि कांग्रेस पिछले लोकसभा चुनावों में उसे मिली 44 सीटों से भी कम पर सिमट जाएगी। इसलिए राहुल गांधी को संसद में विपक्ष के नेता का दर्जा भी पिछली बार की तरह हासिल करना नामुमकिन होगा। इसलिए उनके प्रधानमंत्री बनने का कोई सवाल ही नहीं उठता। यही वजह है कि राहुल गांधी धड़ाधड़ झूठे वादे करके जनता को गुमराह कर रहे हैं।

भाजपा नेता ने कहा कि देश छोड़ कर भागे विजय माल्या और नीरव मोदी जैसे कारोबारी आज विदेशों में जेल की हवा खा रहे हैं। इन भगोड़ों को भारत लाने के लिए मोदी सरकार ने एड़ी चोटी का जोर लगा दिया है। जबकि राहुल गांधी माँ सोनिया गांधी की सरपरस्ती में दस साल चली कांग्रेस सरकार ने इन कारोबारियों को हजारों करोड़ के लोन दिलवाए थे। राहुल का यह कहना सरासर झूठ है कि मोदी सरकार ने भगोड़े कारोबारियों पर सख्ती नहीं की। नोटबंदी के खिलाफ नकली गांधी परिवार के खिलाफ इसलिए बोल रहा है क्योंकि जीजा-साले और माँ के काले धन के जखीरे को नोटबंदी से चोट लगी।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की किसानों की कर्ज माफी की योजना तीन राज्यों के विधानसभा चुनावों का झूठा चुनावी वादा साबित हुई है। मध्य प्रदेश, छत्तीसगढ़ और राजस्थान में झूठ बोल कर सरकार बनाने के बाद कांग्रेस सरकारों ने किसानों के कर्ज माफ नहीं किए। उन्होंने कहा कि दस साल तक मनमोहन सिंह की कांग्रेस सरकार ने चीन और दूसरे देशों से सेब का अंधाधुंध आयात करके हिमाचल के बागवानों को बर्बाद कर दिया। जबकि मोदी सरकार ने बागवानों को राहत देने के कई उपाय किए। उनका कहना है कि ऐसा लगता है राहुल गांधी जानबूझ कर झूठ बोल रहे हैं या फिर हिमाचल के कांग्रेस नेेताओं ने उन्हें सही जानकारी नहीं दी। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी तो झूठा प्रोपगैंडा करके हेलीकॉप्टर में बैैठकर उड़ गए, लेकिन हिमाचल की जनता को फिर एहसास हो गया है कि कांग्रेस का चरित्र कैसा है।

Check Also

वाटर गार्ड्स का मानदेय बढ़ा, एमआईएस योजना रहेगी लागू

शिमला। हिमाचल प्रदेश सरकार ने सिंचाई एवं जनस्वास्थय विभाग में कार्यरत जल रक्षकों का मानदेय …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel