चंडीगढ़ में दिनदहाड़े बड़ी चोरी; 2 महिलाओं ने रेलवे स्टेशन से ऑटो लिया, उसमें पहले से सवार शातिरों ने गायब किए पैसे, एक पकड़ा गया

Chandigarh Major Theft From Two Women Daylight Latest News Update

Chandigarh Major Theft From Two Women Daylight Latest News Update

Chandigarh Crime News: चंडीगढ़ जैसे शहर में भी आपराधिक तत्व सक्रिय हो रखे हैं और पुलिस की नाक तले हत्या, लूट और चोरी की घटना को अंजाम दे डालते हैं। फिलहाल शहर में अब दिनदहाड़े एक बड़ी चोरी हुई है। ऑटो में सवार 2 महिलाओं को शिकार बनाया गया है। 20-30 लाइट पॉइंट के पास से ऑटो चालक समेत 2 लोग महिलाओं के पैसे चोरी करने के बाद उनके 3 बैग लेकर फरार हो गए। जबकि एक अन्य शातिर को मौके पर पकड़ लिया गया। जिसकी पहचान बिजनौर के जिशान के रूप में हुई है।

पीड़ित महिलाओं का कहना है कि, ऑटो में बैठे हुए सभी शातिर उनके एक बैग से धीरे-धीरे पैसे निकाल रहे थे। महिलाओं ने शक होने पर जब ऑटो रुकवाया तो वह आनन-फानन में फरार हो गए। इस दौरान शातिरों के चंगुल से महिलाओं को उनका पैसे वाला बैग तो मिल गया लेकिन उनके तीन अन्य बैग ऑटो में रखे रह गए। महिलाओं का आरोप है कि, उनके बैग में करीब चार लाख रूपए थे। उनके बैग में पूरे पैसे नहीं हैं। महिलाओं का रो-रोकर बुरा हाल है.

बहराल घटना की सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है और आगे की छानबीन के साथ बनती कार्रवाई कर रही है। पुलिस पर भी देरी से पहुंचने का आरोप है।

रेलवे स्टेशन से ऑटो लिया

जानकारी मिल रही है कि दोनों महिलाएं काफी अच्छे परिवार की हैं और यूपी से चंडीगढ़ लौटी थीं। इस दौरान जब उन्होने मलोया आने के लिए रेलवे स्टेशन पर ऑटो करना चाहा तो ये शातिर उन्हें मिले और कहा कि वह उन्हें मलोया छोड़ देंगे। जिसके बाद दोनों महिलाएं अपने सामान के साथ ऑटो में सवार हो गईं।

महिलाओं का आरोप है कि, शातिरों ने उनके सामान के ऊपर अपना सामान रखा और इस बीच उनके पैसे वाले बैग को अपने नजदीक आगे की तरफ ले गए। इस दौरान वह धीरे-धीरे बैग से पैसे निकालते रहे। महिलाओं के अनुसार, उन्होने उनसे कई बार बैग उन्हें पीछे रखने को कहा लेकिन वह कोई न कोई बहाना बनाकर नहीं माने। इस दौरान शक होने पर जब उन्होने 20-21 लाइट के पास से ऑटो रुकवाई तो इस बीच पकड़े जाने के डर से वह फरार हो गए।

रिपोर्ट- खुशविंदर धालीवाल/ राजिंदर दत्त

 

यह खबर अभी ब्रेकिंग न्यूज है... विस्तार से जानकारी हासिल होने पर खबर अपडेट की जाएगी।