अवैध संबंध के शक में पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ 11 वार, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज
अवैध संबंध के शक में पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ 11 वार

अवैध संबंध के शक में पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ 11 वार, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

अवैध संबंध के शक में पत्नी पर चाकू से किए ताबड़तोड़ 11 वार, 2 साल पहले हुई थी लव मैरिज

ग्रेटर नोएडा: ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के उद्योग विहार में अवैध संबंधों के शक में एक पति ने ड्यूटी कर लौट रही पत्नी पर सरेराह चाकू से हमला कर ताबड़तोड़ कई वार कर हत्या कर दी. हत्या के बाद खुद को भी चाकू मार कर घायल कर लिया. आसपास से गुजर रहे लोगों ने पुलिस कंट्रोल रूम को सूचना दी. डायल-112 और सूरजपुर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची. युवक को लहूलुहान हालत में उठाकर उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. वहीं, महिला का शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस के मुताबिक युवक को शक था कि उसकी पत्नी का उसके चचेरे भाई से अवैध संबंध है. इसके चलते वह उसे छोड़ कर नोएडा आकर नौकरी कर रही थी.

शनिवार की देर शाम कंपनी की छुट्टी होने के बाद युवक ने वीडियोकॉन कंपनी के पास लडक़ी को रोक लिया. उस पर ताबड़तोड़ चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद उसने खुद को भी चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर लिया है. ज्यादातर कंपनियों से कर्मचारी घर वापस लौट रहे थे. जिसके चलते लोगों ने घटना को देखा और तत्काल पुलिस को सूचना दी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर खून से लथपथ हालत में युवक और युवती को अस्पताल में भर्ती करवाया है. युवती की मौत हो गई है. घायल युवक से पुलिस ने पूछताछ में अपना नाम हरदोई निवासी राम गोविंद बताया.

पुलिस जांच में जुटी

दोनों की शादी साल 2019 में हुई थी. शादी के कुछ माह बाद ही दोनों में विवाद शुरू हो गया. वह उसे लेकर गुरुग्राम नौकरी करने आया गया. जहां से उसकी पत्नी उसे छोड़कर 25 दिन पहले ग्रेटर नोएडा आ गई और यहां एक कंपनी में नौकरी करने लगी. उसे शक था कि उसकी पत्नी का उसके चचेरे भाई से अवैध संबंध है. इसके चलते वह उसे छोड़ कर ग्रेटर नोएडा आ गई. जिसका बदला लेने के लिए वह गुरुग्राम से ग्रेटर नोएडा आया और ड्यूटी कर घर लौट रही पत्नी की चाकू से वारकर हत्या कर दी और खुद भी आत्महत्या करने की कोशिश की.

वहीं इस संबंध में जानकारी देते हुए डीसीपी हरीश चंदर ने बताया कि घायल युवक का पुलिस हिरासत में लेकर निजी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है जहां उसका इलाज चल रहा है. फिलहाल उसकी हालत ठीक है. इलाज के बाद उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया जायेगा. डीसीपी सेंट्रल जोन हरीश चंदर ने बताया कि देर शाम थाना सूरजपुर क्षेत्र के अंतर्गत फेक्ट्री से महिलाएं निकल कर जा रही थीं, तभी एक शख्श ने एक महिला पर चाकू से जानलेवा हमला कर दिया, महिला को तत्काल अस्पताल भर्ती कराया गया जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. आवश्यक कार्रवाई की जा रही है.