मां के सच्चे प्यार को दर्शाती, निर्मल ऋषि की फिल्म ' मां हुंदी ऐ मां ' का पोस्टर हुआ रिलीज़, 2024 में होगी ये फिल्म रिलीज़

Punjab CM

मां के सच्चे प्यार को दर्शाती, निर्मल ऋषि की फिल्म ' मां हुंदी ऐ मां ' का पोस्टर हुआ रिलीज़, 2024 में होगी ये फिल्म रिलीज़

Nirmal Rishi new film poster release

Nirmal Rishi new film poster release

28 अक्टूबर 2022 : लोकप्रिय और दिग्गज पंजाबी अभिनेत्री निर्मल ऋषि (Nirmal Rishi) ने 2024 में रिलीज़ होने वाली अपनी फिल्म ' मां हुंदी ऐ मां ' का पोस्टर साझा किया है जो योगमाया प्रोडक्शन द्वारा पेश की गई है और जो रॉय युवराज बैंस द्वारा निर्देशित और निर्मित है जिन्होंने कॉमेडी-थ्रिलर "ओ माई प्यो जी-2014" और "काक्के दा व्याह-2019" के भी निर्माता रहे हैं, इस फिल्म में विनीत उपाध्याय ने एग्ज़ेक्युटिव निर्माता के रूप में काम किया है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, यह उन माता-पिता की दर्दनाक कहानी पर प्रकाश डालता है जो पंजाब में अपना सुखी जीवन छोड़कर अपने बच्चों के साथ कुछ समय बिताने के लिए विदेश जाते हैं लेकिन हकीकत इसके विपरीत है जहां माता-पिता अपने घर और बच्चों की देखभाल के लिए घर पर अकेले रह जाते हैं। माता-पिता के जीवन में हमेशा एक विशेष स्थान होता है जो बच्चों के व्यस्त जीवन में खो जाता है।

Nirmal Rishi एक कुशल अभिनेत्री हैं जिन्हें फिल्मों में उनकी दमदार मां की भूमिकाओं के लिए जाना जाता है। फिल्म ' मां हुंदी ऐ मां ' उन माताओं को समर्पित है जो अपने बच्चों की खातिर खुद को कुर्बान कर देती हैं। आखिरकार, जब बच्चे अपना जीवन शुरू करते हैं उनके बीच प्यार और देखभाल का मजबूत बंधन कमजोर हो जाता है। यह फिल्म मातृत्व के सभी पहलुओं का एक अमूल्य अंश है जो हमें एक सच्ची तस्वीर देगा कि एक माँ अपने बच्चों की खुशी के लिए किस हद तक तकलीफ सहन कर सकती है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, निर्मल ऋषि ने कहा, “विदेश में रहने वाले माता-पिता को जिन संवेदनशील भावनाओं का सामना करना पड़ता है, उन्हें फिल्म में दिखाया जाएगा। फिल्म की कहानी सुनना और उसमें मां की भूमिका निभाना मेरे लिए एक अहम मौका है। मुझे उम्मीद है कि दर्शकों को यह फिल्म जरूर पसंद आएगी। फिल्म 'माँ हुंदी ऐ माँ' का नाम ही उस हकीकत को दर्शाता है जो हर किसी का ध्यान अपनी ओर खींच रही है।