Neena Gupta ने कराया दांतों का ट्रीटमेंट, एनेस्थीसिया के बाद बात करने में कर रही थीं संघर्ष, देखें वीडियो

Punjab CM

Neena Gupta ने कराया दांतों का ट्रीटमेंट, एनेस्थीसिया के बाद बात करने में कर रही थीं संघर्ष, देखें वीडियो

Neena Gupta Dental Treatment Video

Neena Gupta Dental Treatment Video

Neena Gupta Dental Treatment Video: वेटरेन एक्ट्रेस नीना गुप्ता (Neena Gupta) सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाले सेलेब्स में से एक हैं. वे हमेशा अपने फैंस को अपनी लाइफ से जुड़े अपडेट देती रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने फैंस से अपनी डेंटल क्लिनिक विजिट शेयर की. इस दौरान नीना गुप्ता ने अपनी एक डेंटिस्ट दोस्त का इंट्रोडक्शन भी दिया. एक्ट्रेस ने अपने इंस्टा पर एक वीडियो पोस्ट किया और लिखा, "माई डियर डियर डेंटिस्ट फ्रेंड शालिनी प्रधान."

नीना ने कहा “एनेस्थीसिया लग चुका है”

वीडियो में नीना को एप्रन के साथ डेंटल चेयर पर रेस्ट करते नजर आ रही हैं. वीडियो में एक्ट्रेस को साथ डॉक्टर ज्वाइन करती हैं और उनके सामने इक्विप्मेंट्स से भरी एक ट्रे भी रखी देखी जा सकती है.इस दौरान नीना कहती है, “एनेस्थीसिया लग चुका है. यह देखो मेरा क्या हाल है.” इसके बाद नीना कहती हैं क ये मेरी फ्रेंड है बहुत अच्छा इंजेक्शन लगाती हैं. इसके बाद दोनों हंसने लगते हैं

नीना ने क्या कराया है इलाज

एक्ट्रेस अपनी डेंटिस्ट फ्रेंड को भी थैंक्यू बोलती हैं और उनके स्किल की तारीफ भी करती हैं.  इसके बाद नीना गुप्ता छोटी सी वीडियो बनाकर कट कर देती हैं क्योंकि वह ज्यादा बात नहीं कर पा रही थी. ये क्लियर नहीं हो पाया है कि क्लिनिक में उनका क्या इलाज चल रहा है. हालांकि, उनके फैंस उनके जल्द ठीक होने की कामना कर रहे हैं.

उंचाई’ में नजर आई थीं नीना गुप्ता

नीना हाल ही में रिलीज हुई फिल्म ‘उंचाई’ में नजर आई थीं. सूरज बड़जात्या के निर्देशन में बनी इस फिल्म में अमिताभ बच्चन, अनुपम खेर, डैनी डेन्जोंगपा, बोमन ईरानी, ​​सारिका, नफीसा अली और परिणीति चोपड़ा ने भी अहम रोल प्ले किया है.