MTL Production के दूसरे नए ट्रैक, माशा अली द्वारा "Red Chilly" के मज़ेदार संगीत पर झूमें

Punjab CM

MTL Production के दूसरे नए ट्रैक, माशा अली द्वारा "Red Chilly" के मज़ेदार संगीत पर झूमें

MTL Production Launch new song of Masha Ali.

MTL Production Launch new song of Masha Ali.

16 नवंबर 2022:  एक प्रसिद्ध अंतरराष्ट्रीय व्यापार कंपनी, 'मान ट्रेडर्स लिमिटेड' ने हाल ही में पंजाबी संगीत जगत में अपने नए कदम, MTL प्रोडक्शंस के नाम से जमाए और रयात बाहरा यूनिवर्सिटी में इसका एक शानदार कार्यक्रम भी आयोजित किया। आज, प्रोडक्शन हाउस ने अपना नया गीत, "रैड चिली" पेश किया, जिसे पंजाबी जगत के प्रसिद्ध गायक माशा अली ने गाया है, जिसका दर्शकों को बेसब्री से इंतजार था। गाने की बात करें तो इस पेप्पी नंबर के बोल मनप्रीत शेरगिल ने लिखे हैं, वीडियो का निर्देशन परमवीर सिंह ने किया है और संगीत बिरगी वीर्ज़ ने दिया है।

दर्शकों ने हमेशा माशा अली को रोमांटिक गीतों को पेश करते हुए देखा है, लेकिन इस बार दर्शक अपने पसंदीदा सिंगर को पार्टी नंबर के नए अवतार में देखकर हैरान रह जाएंगे। यह गाना एक पार्टी ट्रैक है जिसमें फीचर कर रहे कलाकारों, अष्टमी अष्टा और दिशांत गुलिया की सिजलिंग केमिस्ट्री आकर्षक और रोमांटिक वाइब्स से भरी नज़र आएगी।

माशा अली ने एमटीएल (MTL Production) की एक प्रमुख पेशकश, इस गीत में अपनी खुशी ज़ाहिर करते हुए कहा, "हम चाहते थे कि यह गीत जुनून और खुशी की भावनाओं को पेश करे जिसे सुनकर लोग इस पर थिरकें और इसका लुत्फ़ उठा सकें। मेरे लिए "रैड चिली" का अनुभव बहुत अच्छा रहा और कुछ नया करने की कोशिश करना एक अद्भुत सफर था। हमें सभी से जो सराहना मिल रही है, उससे मुझे बहुत ख़ुशी हो रही है।"

एमटीएल प्रोडक्शंस के मालिक गुरविंदर मान अपनी खुशी के बारे में कहते हैं, "इस कंपनी को मिली सराहना और गानों को मिल रहे प्यार की ख़ुशी बयान कर पाना मेरे लिए मुश्किल है। पंजाबी जगत के सर्वश्रेष्ठ कलाकारों में से एक माशा अली ने इस रिलीज़ के साथ एक नई शुरुआत की जिसे दर्शकों द्वारा बहुत प्यार मिल रहा है और यह सब देखकर मुझे खुशी हुई कि उनकी नई शैली को जनता द्वारा अच्छी तरह से सराहा जा रहा है।"