ऊधमसिंह नगर में फिरौती के लिए अगवा मैनेजर बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार
ऊधमसिंह नगर में फिरौती के लिए अगवा मैनेजर बरामद

ऊधमसिंह नगर में फिरौती के लिए अगवा मैनेजर बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार

ऊधमसिंह नगर में फिरौती के लिए अगवा मैनेजर बरामद, तीन बदमाश गिरफ्तार

रुद्रपुर: उधमसिंह नगर जिले में आइलेट के मैनेजर के अपहरण मामले में पुलिस ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. बीती रात भी पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया था. अभीतक कुल इस मामले में पुलिस चार लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है. आरोपियों के पास से पुलिस को मैनेजर से छीनी गई 94000 की नकदी, दो नकली पिस्टल, एक कार, एक बाइक और चार मोबाइल बरामद किए हैं. उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने पूरे मामले का खुलासा किया.

उधमसिंह नगर एसएसपी मंजूनाथ टीसी ने बताया कि पुलिस को देर रात सूचना मिली थी कि आइलेट सेंटर के मैनेजेर सतवंत का अपहरण किया गया है और आरोपियों ने आइलेट सेंटर के मालिक से 50 लाख रुपए की फिरौती मांगी है. आइलेट सेंटर के मालिक चंडीगढ़ में रहता है, जिसका नाम मनप्रीत है.

मनप्रीत ने तत्काल मामले की जानकारी रुद्रपुर पुलिस को दी. अपहरण का मामला सामने आते ही पुलिस में हड़कंप मच गया. मैनेजेर सतवंत की तलाश और आरोपियों की गिरफ्तार के लिए पुलिस की कई टीमें गठित की गई. एसएसपी ने बताया कि बुधवार आधी रात को पुलिस ने फिरौती की रकम लेने आए और इस वारदात के मास्टर माइंड परजीत व उसके साथी जसपाल को रुद्रपुर के मोदी मैदान से गिरफ्तार कर लिया. मैनेजेर सतवंत भी आरोपियों को कब्जे में था, जिसे पुलिस ने छुड़ा लिया.

दोनों आरोपियों से जब पूछताछ की गई तो उन्होंने अपने दो अन्य साथियों सुखदीप और सुरजीत के बारे में जानकारी दी. आरोपी मैनेजेर सतवंत को मनप्रीत का पार्टनर मान रहे थे, उसी मंशा से आरोपियों ने मैनेजेर सतवंत का अपहरण किया था. मुख्य अभियुक्त ने विदेश जाने के बहाने मैनेजर से संपर्क किया था और फिर भरोसा हासिल उसका अपहरण किया है. सुखदीप और सुरजीत को पुलिस ने आज खटीम से गिरफ्तार किया.