एक और डंकी फ्लाइट? दुबई से भारतीय यात्रियों की उड़ान को जमैका से वापस भेजा गया, जानिए विदेश मंत्रालय ने क्या कहा

MEA On Dubai Flight Return To Jamaica

MEA On Dubai Flight Return To Jamaica

नई दिल्ली। MEA On Dubai Flight Return To Jamaica: कई भारतीय यात्रियों को लेकर दुबई से उड़ान भरने वाले चार्टर्ड विमान को जमैका की राजधानी किंग्स्टन से वापस भेज दिया गया, क्योंकि स्थानीय अधिकारी यात्रियों के दस्तावेजों से संतुष्ट नहीं थे। विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता रणधीर जयसवाल ने कहा कि फ्लाइट और यात्रियों को दुबई लौटने का आदेश दिया गया था और वे सात मई को किंग्स्टन से रवाना हुए थे।

विदेश मंत्रालय ने क्या कहा?

प्रवक्ता ने कहा कि हम समझते हैं कि भारतीयों के साथ जर्मनी पंजीकृत एक चार्टर्ड उड़ान पर्यटन उद्देश्यों के लिए दो मई को दुबई से किंग्स्टन पहुंची थी। उनके पास पहले से होटल बुकिंग थी। स्थानीय अधिकारी पर्यटक के रूप में उनसे संतुष्ट नहीं थे। उड़ान और यात्रियों को मूल स्थान-दुबई लौटने का आदेश दिया गया। यात्री सात मई को किंग्स्टन से चले गए।

उड़ान में सवार थे 253 लोग

जमैका आब्जर्वर की रिपोर्ट में कहा गया है कि उड़ान में 253 विदेशी सवार थे और सुरक्षा चिंताओं के मद्देनजर आव्रजन अधिकारियों ने उन्हें प्रवेश देने से मना कर दिया था। राष्ट्रीय सुरक्षा मंत्रालय ने कहा कि स्थानीय अधिकारी सुरक्षा खतरों और कानून के संभावित उल्लंघनों के लिए नियमित रूप से यात्री उड़ानों की जांच करते हैं।