आम आदमी पार्टी ने कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया; झाड़ू के प्रचार में BJP पर तानाशाही का निशाना, गाने के बोल- 'जेल के जवाब में वोट देंगे'

Aam Aadmi Party Campaign Song Launch For Lok Sabha Election 2024

Aam Aadmi Party Campaign Song Launch For Lok Sabha Election 2024

AAP Campaign Song Launch: लोकसभा चुनाव-2024 के लिए आम आदमी पार्टी ने अपना कैंपेन सॉन्ग लॉन्च किया है। दिल्ली सरकार में मंत्री गोपाल राय और आप सांसद संजय सिंह समेत पार्टी अन्य वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में एक मंच से आप का यह कैंपेन सॉन्ग लॉन्च हुआ। कैंपेन सॉन्ग के बोल हैं- 'जेल के जवाब में हम वोट देंगे'... 'तानाशाही पार्टी को हम चोट देंगे'।

दरअसल, आम आदमी पार्टी द्वारा लोकसभा चुनाव के लिए लाये गए इस कैंपेन सॉन्ग में झाड़ू के प्रचार के साथ BJP पर तानाशाही का निशाना साधा गया है। आप ने बीजेपी को गुंडों वाली पार्टी बताया है। साथ ही बीजेपी को भ्रष्टाचारियों से मोहब्बत करने वाली पार्टी बताया गया है।

आप के कैंपेन सॉन्ग में कहा गया है कि, बीजेपी को जिसने पैसा दिया उसको जेल से बाहर रखा और बाकी सबको जेल में डाल दिया। बीजेपी लालची और नफरती है। हम बीजेपी के ऐसे किरदारों को सरकार में आने से रोक देंगे।

कैंपेन सॉन्ग की शुरुवात CM केजरीवाल से

आम आदमी पार्टी के कैंपेन सॉन्ग की शुरुवात सीएम अरविंद केजरीवाल के साथ होती है। कैंपेन सॉन्ग में केजरीवाल के कामों का जिक्र किया गया है। दिल्ली में शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, सड़क और रोजगार को लेकर बात की गई है। जबकि बीजेपी को पेपर लीक करने, महंगाई कम नहीं करने और देश को बेचने वाली पार्टी बताया गया है।

दिल्ली में प्रचार करेंगी सुनीता केजरीवाल

बताया जा रहा है कि, दिल्ली में आम आदमी पार्टी के लिए सीएम अरविंद केजरीवाल की पत्नी सुनीता केजरीवाल प्रचार करने के लिए उतरेंगी। सुनीता केजरीवाल शनिवार 27 अप्रैल से AAP के लिए लोकसभा चुनाव में प्रचार करेंगी। दरअसल, केजरीवाल के जेल जाने के बाद से सुनीता केजरीवाल उनके संदेश लोगों तक पहुंचा रहीं हैं और इसके साथ ही इंडिया गठबंधन की रैलियों में भी हिस्सा ले रहीं हैं।

आम आदमी पार्टी का कैंपेन सॉन्ग