खराब बैटिंग ने गुजरात टाइटंस की लगाई लंका? जानें शुभमन गिल ने किसे ठहराया हार का ज़िम्मेदार

Shubman Gill Reaction

Shubman Gill Reaction

नई दिल्ली Shubman Gill Reaction: चिन्नास्वामी के मैदान पर गुजरात टाइटंस ने हार की हैट्रिक पूरी कर ली। लगातार दूसरे मैच में शुभमन गिल की कप्तानी में गुजरात को आरसीबी के हाथों हार का मुंह देखना पड़ा। बल्लेबाजों के फ्लॉप शो के बाद गेंदबाजों ने हारी हुई बाजी को पलटने का पूरा प्रयास किया, लेकिन वह टीम को जीत नहीं दिला सके। हार से कप्तान शुभमन गिल बेहद निराश नजर आए।

हार पर क्या बोले कप्तान गिल?

शुभमन गिल ने आरसीबी के हाथों मिली हार के बाद कहा, "यह विकेट पर निर्भर करता है। आप शुरुआत में कुछ ओवरों को देखते हैं जिससे आपको आइडिया लगता है कि कैसे खेलना है। मुझे लगता है कि 170 से 180 के बीच का टोटल अच्छा रहता। मेरे हिसाब से जिस तरह से हमने पावरप्ले में बल्लेबाजी और गेंदबाजी की उसने सारा अंतर पैदा किया। हमारे पास एक एक्स्ट्रा बॉलिंग ऑप्शन होता अगर हमने शुरुआत में जल्दी विकेट ना गंवाए होते।"

गुजरात टाइटंस के कप्तान ने आगे कहा, "हमारे लिए यह जरूरी है कि हम अगले मैच में जीरो से शुरुआत करें। हमको इस हार को भूलकर आगे बढ़ना होगा। इस गेम से काफी पॉजिटिव चीजें हम ले सकते हैं। हमारे लिए जरूरी यह है कि हम गलतियों को दोबारा ना दोहराएं। अब यहां से हमको सभी मैचों में जीत दर्ज करने के लिए देखना होगा।"

गुजरात का बैटिंग ऑर्डर हुआ फ्लॉप

चिन्नास्वामी के मैदान पर गुजरात टाइटंस का बैटिंग ऑर्डर बुरी तरह से फ्लॉप रहा। साहा और शुभमन गिल की सलामी जोड़ी टीम को अच्छी शुरुआत देने में नाकाम रही। साहा सिर्फ एक रन बनाकर आउट हुए, तो गिल 2 रन ही बना पाए।

साई सुदर्शन भी बल्ले से कुछ खास कमाल नहीं दिखा सके और 6 रन बनाकर चलते बने। शाहरुख खान ने 37 और डेविड मिलर ने 30 रन बनाए। राहुल तेवतिया ने 35 रन का योगदान दिया। गुजरात की पूरी टीम 147 रन बनाकर ऑलआउट हुई।