मंच पर बेहोश होकर गिरे नितिन गडकरी.. VIDEO; महाराष्ट्र में भाषण देते हुए अचानक बिगड़ी तबीयत, आसपास मौजूद लोगों ने संभाला

Union Minister Nitin Gadkari Fainted During Election Rally Video

Union Minister Nitin Gadkari Fainted During Election Rally Video

Nitin Gadkari Fainted: लोकसभा चुनाव-2024 को लेकर पीएम मोदी समेत बीजेपी के तमाम दिग्गज नेता चुनावी रैलियां कर रहे हैं। इस बीच महाराष्ट्र के यवतमाल में रैली को संबोधित करते हुए केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी अचानक बेहोश हो गए और मंच पर गिर पड़े।

गडकरी के साथ इस हादसे के बाद मौके पर हड़कंप मच गया। आनन-फानन में आसपास मौजूद लोगों और सुरक्षा कर्मियों ने गडकरी को संभाला और उन्हें इलाज मुहैया कराया गया।

नितिन गडकरी के बेहोश होने का वीडियो

 

नितिन गडकरी की हालत अब ठीक

फिलहाल, केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी की हालत अब ठीक बताई जा रही है। बताया जा रहा है कि, ज्यादा गर्मी के चलते गडकरी को एकदम बेचैनी हुई और वह बेहोश होकर गिर पड़े। गडकरी के होश में आने के बाद उनकी तरफ से ट्विटर पर एक ट्वीट भी किया गया है। जिसमें बताया गया है कि वह ठीक हैं।

गडकरी ने ट्वीट करते हुए लिखा- पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूँ और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूँ। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।