Home » हरियाणा » कांग्रेस विकास करवाती तो पीएम को आवास योजना नहीं लानी पड़ती : योगी

कांग्रेस विकास करवाती तो पीएम को आवास योजना नहीं लानी पड़ती : योगी

कालका। हरियाणा के विधानसभा चुनाव में पार्टी के स्टार प्रचारक के रूप में योगी आदित्यनाथ की पहली जनसभा की शुरुवात कालका से हुयी। यू.पी. के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को कालका स्थित सब्जी मंडी के ग्राउंड में विशाल जनसभा को सम्बोधित करते हुये कहा कि अगर कांग्रेस ने 70 वर्षो में विकास करवाया होता तो पीएम नरेन्द्र मोदी को पीएम आवास योजना की घोषणा करने की नौबत नहीं आती।

स्वच्छ भारत मिशन में दस करोड परिवारों को एक एक शौचाल्य उपलब्ध करवाने की घोषणा नहीं करनी पडती और भी न जाने कितनी योजनाएं शुरू करने की नौबत नहीं पडती। लेकिन अगर कांग्रेस की पूर्व सरकारें जनहित में इमानदारी के साथ काम करती तो संभवत जनता कांग्रेस के नेताओं को सिर आंखों पर बैठाने का काम करती।

उन्होंने कहा कि कालका से लतिका शर्मा को विजयी बनाने की अपनी बात पर जनता का समर्थन लेते हुए कांग्रेस पर बडा हमला बोला। उन्होंने कहा कि कांग्रेस की सरकार में अराजकता थी भाईभतीजा वाद था।

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल की सरकार में यहाँ की विधायक लतिका शर्मा की नुमाईदंगी में कालका हल्का में 800 करोड़ रू0 के विकास कार्य तभी संभव हुए है जब हरियाणा में ईमानदार सरकार बनी है, जबकि इससे पहले कई बार कालका और हरियाणा में कांग्रेस को शासन का नेतृत्व प्राप्त हुआ परन्तु उन्होने कभी भी कालका में विकास को प्राथमिकता नही दी। हरियाणा में ईमानदार मुख्यमंत्री मनोहर लाल के नेतृत्व में अदभुद कार्य हुए है।

Check Also

Teacher murdered in Haryana

हरियाणा में दिनदहाड़े मर्डर से सनसनी, स्कूल के गेट पर टीचर पर बरसीं दनादन गोलियां

Teacher murdered in Haryana : मामला हरियाणा के फतेहाबाद का है| यहां उस वक्त सनसनी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel