Hit the Driver 17 Slaps: कार में हल्की सी साइड लगने पर भड़की महिला, 1 मिनट में ई-रिक्शा चालक को मारे 17 थप्पड़, वीडियो वायरल
Hit the Driver 17 Slaps

Hit the Driver 17 Slaps: कार में हल्की सी साइड लगने पर भड़की महिला, 1 मिनट में ई-रिक्शा चालक को मारे

Hit the Driver 17 Slaps: कार में हल्की सी साइड लगने पर भड़की महिला, 1 मिनट में ई-रिक्शा चालक को मारे 17 थप्पड़, वीडियो वायरल

Hit the Driver 17 Slaps: नोएडा में ई-रिक्शा की कार में हल्की सी साइड लगने पर एक महिला(Women) ने जमकर हंगामा किया। गुस्साई महिला अपना आपा खो बैठी और ई-रिक्शा(e-rickshaw) चालक के साथ गाली-गलौज करने लगी। इतना ही नहीं उसने एक के बाद एक करीब 17 थप्पड़ ई-रिक्शा चालक को जड़ दिए। जिसका वीडियो(video viral) सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला भद्दी भद्दी गालियां दे रही है। सोशल मीडिया(social media) पर वीडियो वायरल होने के बाद लोग महिला की आलोचना कर रहे हैं।

एक यूजर ने वीडियो शेयर करते हुए लिखा कि एक गरीब को इस तरह पीटना कहां का इंसाफ है। एक महिला बीच सड़क पर रिक्शे वाले को पीट रही है, भद्दी भद्दी गालियां दे रही है, हो सकता है रिक्शे वाले की गलती रही हो। लेकिन एक महिला का दिल तो ममता से भरा होता है, फिर वो ऐसा कैसे कर सकती है। नोएडा पुलिस संज्ञान लीजिए, ये गरीब भी इंसान है।

जानकारी के मुताबिक, यह घटना नोएडा के फेज 2 के सेक्टर 110 स्थित मार्केट की है। वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला करीब एक मिनट तक रिक्शा चालक को थप्पड़ मारती है। इस दौरान वह उसे भद्दी भद्दी गालियां भी देती है। इतना ही नहीं महिला उसके कपड़े भी फाड़ने की कोशिश करती है।