Shanka

वानिंदु हसारंगा को पांचवें नंबर पर उतारने की योजना सफल रही: शनाका

अबुधाबी। Wanindu Hasaranga at number five:  श्रीलंकाई टीम के कप्तान दासुन शनाका ने यहां टी20 विश्व कप के पहले दौर के ग्रुप ए मैच में आयरलैंड के खिलाफ जीत दर्ज कर सुपर 12 के लिये क्वालीफाई करने के बाद कहा कि वानिंदु हसारंगा पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजने की योजना सफल रही।

श्रीलंका ने खराब शुरूआत से उबरते हुए वानिंदु हसारंगा (71) और सलामी बल्लेबाज पाथुम निसांका (61) के अर्धशतकों तथा दोनों के बीच चौथे विकेट के लिये 123 रन की साझेदारी से सात विकेट पर 171 रन का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया।

हसारंगा को तब पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजा गया जब टीम ने आठ रन पर तीन विकेट गंवा दिये थे। शनाका ने मैच के बाद कहा निश्चित रूप से आठ रन पर तीन विकेट गंवाना चिंता की बात थी लेकिन इन दोनों ने शानदार साझेदारी निभायी। हसारंगा को पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी के लिये भेजने की योजना विश्व कप में बनी और यह हमारे लिये कारगर रही। 

फिर अपने गेंदबाजों के शानदार प्रदर्शन से श्रीलंका ने आयरलैंड को 18.3 ओवर में 101 रन पर समेट दिया। शनाका ने कहा टीम में तेज गेंदबाजों का शामिल होना शानदार है, लेकिन ज्यादा श्रेय इन दोनों को जाता है और साथ ही कोचों को जिन्होंने नेट पर इतना प्रयास किया है। 

उन्होंने हालांकि शीर्ष क्रम के चरमराने पर चिंता भी व्यक्त की। उन्होंने कहा 'शीर्ष क्रम बल्लेबाजी को देखना होगा, लेकिन अन्य विभाग ठीक हैं। हालांकि क्षेत्ररक्षण भी खराब रहा।  वानिंदु हसारंगा को 'मैन आफ द मैचÓ चुना गया।

उन्होंने कहा 'जब मैं बल्लेबाजी के लिये उतरा तो मैं दबाव में था। लेकिन मैंने शुरूआती कुछ गेंद रोटेट की और फिर पारी को तेज किया। मैं बल्लेबाजी आल राउंडर हूं। लेकिन यहां की गर्मी थकाने वाली है। 

आयरलैंड के कप्तान एंड्रयू बालबिर्नी ने कहा 'नीदरलैंड के खिलाफ अच्छा प्रदर्शन करके हफ्ते की शुरूआत करना अच्छा था। लेकिन अब शुक्रवार को हमारे लिये (नामीबिया के खिलाफ) बड़ा मुकाबला होगा।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>