वीआईटी-में कानूनी सहायता क्लीनिक का उद्घाटन

वीआईटी-में कानूनी सहायता क्लीनिक का उद्घाटन ,

वीआईटी-में कानूनी सहायता क्लीनिक का उद्घाटन ,

(अर्थ प्रकाश/ बोम्मा रेडड्डी )

अमरावती  :: वेलागापुडी और सकामुरु में कानूनी सहायता क्लीनिकों का उद्घाटन किया गया जिसमें  कानूनी सेवा दिवस पर, एपी उच्च न्यायालय कानूनी सेवा समिति ने 9 नवंबर 2021 को मिशन कानूनी सेवा कार्यक्रम शुरू किया। इस कार्यक्रम के हिस्से के रूप में वीआईटी-एपी स्कूल ऑफ लॉ (वीएसएल) को एपी उच्च न्यायालय द्वारा मिशन कानूनी सेवाओं में शामिल होने के लिए चुना गया है।  और वीआईटी-एपी विश्वविद्यालय द्वारा पहचाने और गोद लिए गए गांवों वेलागापुडी, सकामुरु और इनावोलु में कानूनी जागरूकता पैदा करने के लिए अपनी सेवाएं प्रदान करते हैं।
 12 नवंबर 2021 को कार्यक्रम वीआईटी-एपी विश्वविद्यालय के तीन गोद लिए गए गांवों में से दो में शुरू किया गया था, अर्थात सकामुरु और वेलागपुडी और कानूनी सहायता क्लीनिक का उद्घाटन श्री द्वारा किया गया था।  बी. शेषैया, वरिष्ठ सिविल जज, मंगलागिरी और अध्यक्ष मंडल कानूनी सेवा प्राधिकरण और डॉ. चक्का बनारजी, डीन वीआईटी-एपी स्कूल ऑफ लॉ, प्रोफेसर एम. महती, वीआईटी-एपी स्कूल ऑफ लॉ लीगल एड सेंटर के समन्वयक और ने भाग लिया।  छात्र।  की उपस्थिति भी कार्यक्रम में देखी गई।  कार्यक्रम का उद्घाटन करते हुए मिशन कानूनी सेवा सचिव ने प्रतिभागियों को जरूरतमंद लोगों को न्याय दिलाने के लिए कानूनी जागरूकता पैदा करने के महत्व के बारे में बताया।  इसके अलावा उन्होंने गांवों को विवाद और मुकदमेबाजी मुक्त आदर्श गांव बनाने में छात्रों, वकीलों, न्यायाधीशों, सामाजिक कार्यकर्ताओं, जिला और मंडल अधिकारियों की भूमिका पर प्रकाश डाला।  उन्होंने छात्रों को देश के आम नागरिकों के बीच कानूनी जागरूकता पैदा करने के लिए सक्रिय रूप से शामिल होने का निर्देश दिया और प्रोत्साहित किया।
 कार्यक्रम में स्थानीय लोगों, मंडल अधिकारियों, पुलिस अधिकारियों और अन्य ग्राम राजस्व अधिकारियों और वीआईटी-एपी स्कूल ऑफ लॉ के छात्रों ने भाग लिया।


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>