आंध्र प्रदेश में छुट्टियों की घोषणा

आंध्र प्रदेश में छुट्टियों की घोषणा

आंध्र प्रदेश में छुट्टियों की घोषणा

( बोम्मा रेडड्डी )

अमरावती :: ( आंध्रा प्रदेश )
  प्रदेश सरकार ने स्कूलों में मकर संक्रांति पर्व की छुट्टियों की घोषणा कर दिया गया है।  शिक्षा विभाग ने कहा कि अवकाश 8 जनवरी से 16 जनवरी तक चलेगा। 17 को स्कूल फिर से खुलेंगे।  

अभी के लिए स्कूलों में छुट्टियों की घोषणा कर दी गई है लेकिन.. राज्य इस समय कोरोना और ओमाइक्रोन वैरिएंट के खौफ से ग्रसित है.  मामले बहुत तेजी से बढ़ रहे हैं।  पहले से ही वायरस का प्रसार बड़े पैमाने पर बढ़ गया है।  विशेषज्ञों का कहना है कि फरवरी तक इसके चरम स्तर पर पहुंचने का खतरा है।  जैसे-जैसे प्रचलन बढ़ता जा रहा है.. छुट्टियों के बाद स्कूलों का खुलना मुश्किल होता जा रहा है.

  यह साल पहले ही कोविड के कारण आधा शैक्षणिक वर्ष बर्बाद कर चुका है।  स्कूल बहुत देर से शुरू हुए।  सिलेबस पूरा करना मुश्किल हो गया है।  इसलिए सरकार ने छुट्टियां कम करने का फैसला किया है।  छात्रों के अभिभावकों ने भी इस फैसले का समर्थन किया।  लेकिन मौजूदा वायरस बूम पर नजर डालें तो फिर शिक्षा व्यवस्था को भारी नुकसान होने का खतरा है।  इंटरमीडिएट एपी बोर्ड ने भी इस महीने की 8 तारीख से 16 तारीख तक संक्रांति की छुट्टियां घोषित करने के आदेश जारी किए हैं।


  किशोरों के लिए टीकाकरण विशेष अभियान पिछले चार दिनों से चल रहा है।  विशेष अभियान का समापन शुक्रवार को होगा।  अब तक 16 लाख किशोरों का टीकाकरण किया जा चुका है।  गांव व वार्ड सचिवालयों में शनिवार से किशोरों के टीकाकरण की प्रक्रिया शुरू हो जाएगी


Comment As:

Comment (0)


shellindir ucuz fiyatlara garantili takipçiler Tiny php instagram followers antalya haberleri online beğeni al

>