Home » पंजाब » हरियाणा रोडवेज की चपेट में आई बाइक महिला, बच्चे, युवक समेत तीनों की मौत

हरियाणा रोडवेज की चपेट में आई बाइक महिला, बच्चे, युवक समेत तीनों की मौत

लालडू :- अंबाला चंडीगढ़ हाईवे पर मंगलवार शाम | एक दर्दनाक हादसे में एक बच्चे व महिला समेत तीन लोगों की मौत हो गई|

तीनों एक बाइक पर सवार थे, जो आलमगीर गांव के समीप डिवाइडर कट हरियाणा रोडवेज बस की चपेट में आ गए l

आगे बैठे बच्चे और महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि घायल युवक को डेराबस्सी सिविल अस्पताल से जीएमसीएच चंडीगढ़ रेफर किया गया परंतु उसने बीच रास्ते दम तोड़ दिया।

मृतकों में व्यक्ति की शिनाख्त हुई है, जबकि महिला को उसकी मकान मालिक निवासी जीरकपुर और बच्चे को रिश्तेदार बताया जा रहा है।

पुलिस मामले की पड़ताल कर रही है, जानकारी के मुताबिक हादसा हाईवे पर लालडू से पहले गांव आलमगीर वाले हाईवे कट पर करीब 5:15 बजे हुआ बताया गया है।

होंडा डीलक्स मोटरसाइकिल पर चंदन अपनी मकान मालकिन और उसके रिश्तेदार बच्चे को मोटरसाइकिल पर बिठाकर दाएं तरफ होना चाह रहा था, इस दौरान चंडीगढ़ से अंबाला जा रही हरियाणा रोडवेज की बस की चपेट में उसकी बाइक आ गई तीनों मोटरसाइकिल से दूर हवा में उछली और सड़क पर जा गिरे हेड इंजरी के कारण बच्चे और महिला ने मौके पर दम तोड़ दिया जबकि बाइक चला रहे युवक को डेराबस्सी अस्पताल पहुंचाया गया जहां से 32 रेफर करने के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया पुलिस तफ्तीश अफसर हवलदार सुखजिंदर सिंह के अनुसार तीनों की अभी शिनाख्त नहीं हो पाई है यह भी नहीं पता कि वह किधर से कहां जा रहे थे और हादसा कैसे हुआ परंतु इस बीच प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया मोटरसाइकिल सवार महिला को पीछे और लड़के को आगे बिठाये हुए था। वह कट पर मुड़ने लगा कि रोडवेज बस की चपेट में आ गया।

मृतक के बारे जुटाई गई जानकारी मुताबिक उसकी शिनाख्त 25 वर्षीय पुत्र रंगीला राम वासी गांव फिरोजपुर जिला छपरा बिहार के तौर पर हुई है जो यहां लालडू में धर्म गढ़ रोड पर किराएदार के तौर पर रह रहा था। वह मकान मालकिन को दवा दिलाने उसके रिश्तेदार बच्चे के साथ गया था और लौटते समय हादसे का शिकार हो गया। कमरे में उसके साथ रह रहे छोटे भाई रामायण ने बताया की वह बीते 3 साल से इस मकान में किराए पर रह रहे हैं।

चंदन ने नई मोटरसाइकिल ली थी वह कब मकान मालकिन और उनके रिश्तेदार बच्चे के साथ निकल गया उसे कुछ नहीं पता और हादसे के बारे पुलिस से जानकारी मदद ली जा रही है उसने बताया पुलिस के मुताबिक तीनों के शवों को डेराबस्सी सिविल अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया गया है जिनका बुधवार को पोस्टमार्टम कराया जाएगा।हादसे के बाद बस चालक बस समेत मौके से फरार हो गया। पुलिस इस मामले में अभी पड़ताल कर रही है।

Yash

Check Also

पंजाब में उल्लंघना करने पर 100 कैमिस्टों के लाइसेंस रद्द ,25 लाख रुपए की गैर कानूनी दवाएँ ज़ब्त

चंडीगढ़, 12 जुलाई: कोविड-19 महामारी के मद्देनजर राज्य में दवाओं की उचित सप्लाई और गुणवत्ता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel