फेसबुक पर दोस्ती एक्सेप्ट न करने पर लड़की को उतारा मौत के घाट, मां का किया ये हाल
फेसबुक पर दोस्ती एक्सेप्ट न करने पर लड़की को उतारा मौत के घाट

फेसबुक पर दोस्ती एक्सेप्ट न करने पर लड़की को उतारा मौत के घाट, मां का किया ये हाल

फेसबुक पर दोस्ती एक्सेप्ट न करने पर लड़की को उतारा मौत के घाट, मां का किया ये हाल

मथुरा. उत्तर प्रदेश के मथुरा में बेहद हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां थाना हाईवे क्षेत्र में स्थित नगला बोहरा इलाके में एक सिरफिरे युवक ने एक घर में घुसकर वहां रह रहीं मां-बेटी पर चाकू से हमला कर दिया. इस हमले में बेटी की मौत हो गई, वहीं मां घायल है. वारदात के बाद युवक ने खुद के पेट में भी चाकू घोंप लिया, जिससे वह भी घायल हो गया. मां और सिरफिरे युवक का अलग-अलग अस्पताल में इलाज चल रहा है.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, यह युवक अपनी शादी का कार्ड देने के बहाने उनके घर में घुसा था. घर में घुसते ही युवक ने सबसे पहले युवती पर हमला किया और उसके बाद मां पर. दोनों पर हमले के बाद युवक ने खुद को चाकू मारकर घायल कर लिया. इस हमले में युवती की मौत हो गई.

घर पर अकेली थीं मां-बेटी
रविवार देर शाम नगला बोहरा के रहने वाले रिटायर्ड फौजी तेजवीर के घर पर उनकी पत्नी सुनीता और 17 वर्षीय बेटी सोनम अकेली बैठी हुई थीं. इस दौरान मुजफ्फरनगर के नई मंडी थाना क्षेत्र के ककुड़ा निवासी शिवम उर्फ अभी कश्यप ने उनके दरवाजे़ पर दस्तक दी. उसके लिए दरवाजा खोलने आई सोनम पर उसने वहीं पर चाकू से हमला कर दिया. इसके बाद बेटी को बचाने मां सुनीता आई तो उस पर भी चाकू से वार कर दिए. मां-बेटी को घायल कर युवक ने अपने पेट में भी चाकू घोंप लिया और वहीं गिर गया.

चीख सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसी
उन लोगों की चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग भी वहां इकट्ठा हो गए और उन्होंने पुलिस को खबर दी. इसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने गांववालों की मदद से घायल सुनीता व युवक शिवम को इलाज के लिए अस्पताल भेजा. वहीं मृतक के शव का पंचनामा करके पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

इस मामले को लेकर एसपी सिटी मार्तंड प्रकाश सिंह ने बताया, युवक और महिला दोनों की हालत गंभीर है. इसलिए पूछताछ नहीं की जा सकी है. युवक की पहचान भी आधार कार्ड से हुई है. घटना के पीछे के कारण अभी तक स्पष्ट नहीं हुए हैं.

फेसबुक पर दोस्ती में हुई अनबन
वहीं पुलिस को प्रारंभिक जांच में लगता है कि फेसबुक के माध्यम से मृतका और युवक के बीच कोई बातचीत हुई है. आशंका है इसके चलते ही युवक ने किशोरी की हत्या कर खुदकुशी किए जाने के इरादे से अपने पेट में चाकू घोंप लिया. इसी बीच वहां पर मृतका की मां आ गई, इसलिए उसको भी घायल कर दिया.

थाना प्रभारी अजय कौशल ने बताया कि मृतका की छोटी बहन ने बताया है कि फेसबुक के माध्यम से दोनों के बीच दोस्ती हुई थी, लेकिन लड़की ने बात करने से इनकार कर दिया, इसी से क्षुब्ध होकर आरोपित ने ये कदम उठाया है.