हमीरपुर: 23 दिन पहले लापता हुई बच्ची, तलाश में जुटी 11 थानों की पुलिस, अब आवारा डॉग ने खोज निकाला शव
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

हमीरपुर: 23 दिन पहले लापता हुई बच्ची, तलाश में जुटी 11 थानों की पुलिस, अब आवारा डॉग ने खोज निकाला शव

 Hamirpur Missing Girl Case

Hamirpur Missing Girl Case

 Hamirpur Missing Girl Case: यूपी के हमीरपुर जिले में एक माशूम बच्ची का कटा हुआ सर और हाथ मिलने से हड़कंप मचा हुआ है. डेढ़ साल की बच्ची 20 दिसंबर को अपने घर के बाहर से खेलते हुये अचानक गायब हो गई थी. जिसके बाद परिजनों ने पुलिस थाने में बच्ची के गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. जिसके कुछ दिनों बाद बच्ची का कटा हुया सर, हाथ और उसके कपड़े बरामद किए गए. जिस समय बच्ची का कटा हुआ शव मिला था उस दौरान जंगली जानवर और कुत्ते उसे पूरी तरह से नोंच चुके थे. बच्ची की इस दर्दनाक मौत से परिजनों में कोहराम मचा हुआ है.

हमीरपुर जिले के मौदहा के रहने वाले विपिन गुप्ता की डेढ़ साल की बच्ची श्रष्टि अपने घर के बाहर से गायब हो गयी थी. परिजनों ने उसको बहुत तलाश की लेकिन कोई पता नही चला. गायब होने के 23 बाद दो कुत्ते अपने मुंह में बच्ची का सिर दबाए हुए गांव वालों को दिखे, जिसके बाद बच्ची के बारे में लोगों को मालूम चला. गायब हुई बच्ची का ही सिर और हाथ होने की पुष्टि हो गयी.

हाथ और सिर्फ कपड़े हुए बरामद

डेढ़ साल की श्रष्टि के गायब होने के बाद परिजनों ने मौदहा कोतवाली में गुमसुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई थी. पुलिस भी पिछले 23 दिनों से बच्ची की तलाश कर रही थी, लेकीन उन्हें भी कोई सफलता नहीं मिली. जिसके बाद आवारा कुत्ते उसके सिर और हाथ को लेकर पास के खंडहर में ले जा कर पहुंच गये, जिसको ग्रामीणों ने देखा तो शोर मचा दिया और कुत्ते सर और हाथ छोड़कर भाग गए. बच्ची के चाचा सुरेंद्र की माने तो पिछले कई दिनों से उसकी तलाश कर रहे है लेकीन जब वो मिली तो उसका सर हाथ और सिर्फ कपड़े बरामद हुए.

खोजी कुत्तों की मदद से मिले शव के टुकड़े

बच्ची का कटा हुआ सिर और हाथ बरामद होने की सूचना पर SP दीक्षा शर्मा पुलिस एसओजी टीम और डॉग स्क्वायड सहित मौके पर पहुंची और जांच पड़ताल शुरू की. जिसके बाद खोजी कुत्तो ने बच्ची के कपड़ो को गांव के बाहर झाड़ियों से बच्ची के कपड़े भी ढूंढ लिए. एसपी दीक्षा शर्मा की माने तो परिजनों ने कपड़ो और कटा हुए सर देख कर बच्ची की पहचान कर ली है, उसके धड़ भी भी तलाश की जा रही है. शव के अवशेषों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया हैं, और पूरे घटनाक्रम की गंभीरता से जांच की जा रही है.

यह पढ़ें:

प्राण प्रतिष्ठा से पहले दबोचा गया पाकिस्तानी एजेंट, यूपी STF ने बड़ी साजिश को किया फेल

यूपी में 22 जनवरी को सार्वजनिक अवकाश, रामलला की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर योगी सरकार का फैसला- जानें क्या-क्या रहेगा बंद

उत्तर प्रदेश पुलिस की छुट्टियां 26 जनवरी तक रद्द, राम मंदिर के चलते फैसला