हो गया कंफर्म, 'खतरों के खिलाड़ी 14' में नजर आएंगे ये सात कंटेस्टेंट्स, दो तो रह चुके बिग बॉस के फर्स्ट रनरअप

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List

Khatron Ke Khiladi 14 Contestants List

Khatron Ke Khiladi 14: स्टंट-बेस्ड रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' का हर कोई बेसब्री से इंतजार कर रहा है. ये शो सबसे पसंदीदा रियलिटी शो में से एक रहा है. बिग बॉस 17 खत्म होने के बाद से ही फैंस खतरों के खिलाड़ी के शुरू होने का इंतजार कर रहे हैं. रोहित शेट्टी के शो में जाने वाले स्टार्स के बारे में कई तरह की खबरें आई हैं. गशमीर महाजनी ने पुष्टि की थी कि वह शो के पहले कंफर्म कंटेस्टेंट हैं. उन्होंने ये भी खुलासा किया कि उन्होंने पहले ही शो की तैयारी शुरू कर दी है.

कन्फर्म हुए ये पॉपुलर स्टार्स!

इसके अलावा 'बिग बॉस 13' फेम आसिम रियाज और टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ को भी कंफर्म कंटेस्टेंट माना जा रहा है. मेकर्स ने आखिरकार खुलासा कर दिया है कि रोहित शेट्टी की खतरों के खिलाड़ी 14 के लिए अभिषेक कुमार, समर्थ जुरेल, करण वीर मेहरा, नियति फतनानी और अदिति शर्मा की पुष्टि हो गई है.

अदिति शर्मा ने शो में शामिल होने को लेकर कहा, 'मुझे 'खतरों के खिलाड़ी' के साथ नई चीजें करने का मौका मिला है. अब, जैसे ही मैं खतरों के खिलाड़ी में कदम रखूंगी, दर्शकों को मेरा एक ऐसा नया रूप दिखाई देगा जो काफी हद तक अनदेखा रहा है.' वहीं करण वीर मेहरा ने भी शो से जुड़ने की बात कही. उन्होंने कहा, 'मैं 'खतरों के खिलाड़ी 14' की एड्रेनालाईन-पैक सवारी का हिस्सा बनने के लिए बेहद एक्साइटेड हूं. ये अवसर एक सपने के सच होने जैसा है, आगे बढ़ने का मौका है.'

इसी के साथ नियति फतनानी ने कहा, 'खतरों के खिलाड़ी का नया सीज़न रियलिटी शो के साथ मेरी शुरुआत होगी. मुझे विश्वास है कि ये शो मुझे अपने डर पर काबू पाने, आगे बढ़ने का सही मौका देगा.' बता दें कि बिग बॉस 17 स्टार समर्थ जुरेल उर्फ ​​​​चिंटू भी 'खतरों के खिलाड़ी 14' में शामिल हो रहे हैं. उन्होंने कहा, 'बिग बॉस की रोलरकोस्टर सवारी के बाद, दर्शक इस बार मुझे स्टंट करते हुए देखेंगे. मैं नई जगह पर स्टंट करने के रोमांच को शब्दों में बयां नहीं कर सकता.'

इसी के साथ बिग बॉस 17 के फर्स्ट रनर-अप अभिषेक कुमार ने भी आखिरकार शो करने का फैसला कर लिया है. इसके अलावा स्टंट बेस्ड रियलिटी शो के लिए आशीष मेहरोत्रा, मनीषा रानी, ​​मन्नारा चोपड़ा, निमृत कौर अहलूवालिया और कई सितारों से संपर्क किया गया है.