पैपराजी पर Nora Fatehi का फूटा गुस्सा, बोलीं- 'मेरे बॉडी पार्ट्स को जूम करके...'

Nora Fatehi on Paparazzi

Nora Fatehi on Paparazzi

नई दिल्ली। Nora Fatehi on Paparazzi: नोरा फतेही सोशल मीडिया की दुनिया में एक्टिव रहने वाली स्टार हैं। फैंस के साथ अक्सर एक्ट्रेस अपनी वीडियो और फोटो शेयर करती हैं। इसके अलावा पैपराजी के बीच भी नोरा फतेही काफी पॉपुलर सेलिब्रिटी हैं। हालांकि, उन्हें पैपराजी का रवैया पसंद नहीं हैं। नोरा फतेही ने अपने हालिया इंटरव्यू में पैपराजी कल्चर पर बात की।

नोरा फतेही ने कहा की पैपराजी उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरा जूम करते हैं। ये सिर्फ उनके साथ नहीं, बल्कि हर दूसरी एक्ट्रेस के साथ किया जाता है।

पैपराजी को एक्ट्रेसेस लगा चुकी हैं फटकार

सेलिब्रिटीज और पैपराजी दोनों जुड़े हुए हैं। एक-दूसरे के बिना इनका काम नहीं चलता है। सोशल मीडिया पर अक्सर स्टार्स सेलेब्स की वजह से ही चर्चा बटोरते हैं। हालांकि, कई एक्ट्रेस पैपराजी कल्चर पर आपत्ति भी जता चुकी हैं। मृणाल ठाकुर से लेकर पलक तिवारी तक, कई एक्ट्रेस उनके बॉडी पार्ट्स पर कैमरे जूम करने को लेकर पैपराजी को फटकार लगा चुकी हैं।

कैमरा जूम करने पर साधा निशाना

नोरा फतेही ने भी पैपराजी की इस हरकत पर नाराजगी जताई। न्यूज 18 शोशा के साथ बातचीत में एक्ट्रेस ने कहा, "मुझे लगता है उन्होंने पहले कभी ऐसा हिप नहीं देखा है। जो है सो है। मीडिया सिर्फ मेरे साथ ही ऐसा नहीं करती, बल्कि दूसरे एक्ट्रेसेस के साथ भी ऐसा करती है। हो सकता है कि वे आपके हिप पर जूम न करें, क्योंकि ये उन्हें एक्साइटिंग न लगता हो, लेकिन वे फालतू में शरीर के दूसरे पार्ट्स पर कैमरा जूम करते हैं। कभी-कभी, मुझे लगता है कि जूम करने के लिए कुछ भी नहीं है, तो वो फिर किस चीज पर फोकस कर रहे हैं?"

अपनी बॉडी पर है नाज

नोरा फतेही ने बताया कि पैपराजी की इस हरकत से वो खुद परेशान नहीं होने देती। इसके साथ ही उन्हें अपनी बॉडी पर गर्व है। एक्ट्रेस ने आगे कहा, "शायद कैमरा जूम करने के पीछे उनकी भावना गलत है, लेकिन ये बहस का अलग मुद्दा है। मैं हर किसी को पकड़कर सबक नहीं सिखा सकती। लेकिन मैं अभी भी वैसे ही चलती हूं जैसे मैं चलती हूं। मैं अपने शरीर को लेकर पूरी तरह से कॉन्फिडेंट हूं।"