कुलदीप बिश्नोई पर गिरेगी क्रास वोटिंग की गाज
कुलदीप बिश्नोई पर गिरेगी क्रास वोटिंग की गाज

कुलदीप बिश्नोई पर गिरेगी क्रास वोटिंग की गाज

कुलदीप बिश्नोई पर गिरेगी क्रास वोटिंग की गाज

पार्टी से बाहर करने की सिफारिश करेंगे प्रदेश अध्यक्ष
सीएलपी लीडर से भी होगी चर्चा, उनके स्तर पर भी होगा एक्शन

चंडीगढ़, 18 जून। हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भजन लाल के पुत्र एवं आदमपुर से कांग्रेस विधायक कुलदीप बिश्नोई जहां एक तरफ भाजपा के करीब जा रहे हैं वहीं कांग्रेस कमेटी ने उन्हें पार्टी से निष्कासित करने की तैयारी कर ली है। प्रदेशाध्यक्ष चौधरी उदयभान उन्हें पार्टी से बाहर निकालने की सिफारिश पार्टी नेतृत्व को करेंगे। इस मामले में विधायक दल के नेता होने के नाते पूर्व सीएम भूपेंद्र सिंह हुड्डा भी एक्शन ले सकते हैं।
कांग्रेस प्रदेशाध्यक्ष उदयभान ने शनिवार को चंडीगढ़ कांग्रेस मुख्यालय में पत्रकारों से बातचीत में बताया कि वह अपनी तरफ से उनके खिलाफ कार्रवाई करने की सिफारिश करेंगे। क्रॉस वोटिंग करके कुलदीप ने पार्टी के खिलाफ काम किया है। ऐसे में उन्हें माफ नहीं किया जा सकता। कुलदीप पिछले कई माह से पार्टी विरोधी गतिविधियों को बढ़ावा दे रहे हैं। पार्टी कर्यक्रमों से लगातार दूर रहे हैं। 
प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि कुलदीप बिश्नोई ने क्रॉस वोटिंग की है यह बात सभी के सामने है। लेकिन अभी तक यह पता नहीं लग पाया है कि किस विधायक का वोट रद्द हुआ है। उन्होंने कहा कि यह पार्टी का अंदरुनी मामला है और इसकी जांच चल रही है। हरियाणा मामलों के प्रभारी विवेक बंसल वोट देखने के लिए अधिकृत थे। ऐसे में उनसे भी बातचीत चल रही है कि किस विधायक ने गलत वोट डाला।

इसी तरह से चुनाव पर्यवेक्षक रहे शक्ति सिंह गोहिल, चुनाव एजेंट भारत भूषण बतरा और आफताब अहमद से भी इस मामले में रिपोर्ट ली जा रही है। उन्होंने कहा कि सभी के साथ चर्चा होने के बाद पार्टी रिपोर्ट तैयार करके हाईकमान को भेजेगी। अभी तक रिपोर्ट नहीं दी गई है।