CM Manohar Lal takes a dig at Congress
Manoharlal

CM Manohar Lal takes a dig at Congress

सीएम मनोहर लाल का कांग्रेस पर कटाक्ष, देखें क्या कह दिया

चंडीगढ़। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने भ्रष्टाचार को लेकर कांग्रेस पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस का जमाना गया। जब उनके प्रधानमंत्री एक रुपया भेजते थे और नीचे 15 पैसे ही पहुंचते थे। मैं 1 रुपया भेजूंगा और नीचे तक 1 रुपया ही पहुंचेगा, कहीं कट नहीं लगने दूंगा। मुख्यमंत्री के इस बयान पर आम आदमी पार्टी और सोशल मीडिया यूजर्स ने उन्हें घेरा है।

आप सांसद सुशील गुप्ता ने कहा कि ठीक कहा मुख्यमंत्री जी। कांग्रेस का जमाना गया। उनका भी जाएगा, जिन्होंने 30 से ज्यादा भर्तियों में फर्जीवाड़ा, रजिस्ट्री,शराब, धान समेत 17 घोटाले, विभागों में 40 प्रतिशत ‘ईमानदार-टैक्स’ वसूली का खेल चलाया हुआ है। 2024 में हम आ रहे हैं एक नई व्यवस्था के साथ।

सीएम के ट्वीट पर यूजर्स ने भी तंज किए हैं। फरीदाबाद नगर निगम में 200 करोड़ रुपए की पेमेंट हो गई बिना काम किए। विजिलेंस ने भी माना है। एक विधायक आज भी 45 डिग्री सेल्सियस तापमान में नंगे पांव चल रहा है। वरुण श्योकंद ने कहा कि अब तो एक पैसा भी नहीं पहुंचता। फरीदाबाद के 400 करोड़ रुपए के घोटाले को भूल गए क्या आप।

बता दे कि 29 अप्रैल को पंचायत विभाग हरियाणा ने सौर ऊर्जा हाई मस्ट लाइट लगाने के घोटाले में सिरसा के 4 बीडीपीओ और हिसार के जेई दिनेश कुमार को सस्पेंड कर दिया है। इसके साथ ही अक्षय ऊर्जा विभाग सिरसा के एपीओ सुभाष कुमार के खिलाफ कारवाई की अनुशंसा की गई है। इनके खिलाफ सौर ऊर्जा लाइट में अनियमिताओं की शिकायतें मिल रही थीं, इसके बाद पंचायत विभाग ने इन्हें सस्पेंड कर दिया। इनके खिलाफ पंचायती राज विभाग की गुणवत्ता व चौकसी सेल ने जांच की थी।