Home » हिमाचल » मैहतपुर बसदेहडा नगर परिषद में सहमति से हुआ  अध्यक्ष उपाध्यक्ष का चयन

मैहतपुर बसदेहडा नगर परिषद में सहमति से हुआ  अध्यक्ष उपाध्यक्ष का चयन

अध्यक्ष की कुर्सी पर विराजी अंजू बाला, अजय कुमार बने उपाध्यक्ष

मैहतपुर। स्थानीय नगर परिषद में वार्ड नंबर 8 की पार्षद अंजू बाला अध्यक्ष की कुर्सी पर विराजमान हो गई है। वार्ड नंबर 9 से अजय कुमार को उपाध्यक्ष चुन किया गया है। बुधवार को सहायक कमिश्नर चेतना खड़वाल की मौजूदगी में अध्यक्ष उपाध्यक्ष का चयन किया गया।
नगर परिषद मेहतपुर बसदेवा के कार्यालय में बुधवार को वार्ड नंबर 11 से पार्षद बलराम चंदेल ने अध्यक्ष पद के लिए अंजू बाला के नाम का प्रस्ताव रखा, जिसका अनुमोदन अजय कुमार ने किया। उपाध्यक्ष पद के लिए पार्षद विपिन राणा ने प्रस्ताव रखा जबकि वार्ड नंबर 1 के पार्षद बलराम चंदेल ने इसका अनुमोदन किया। उक्त प्रक्रिया के बाद दोनों का आम राय से चयन कर लिया गया। þ

अंजू बाला का अध्यक्ष बनना इसलिए भी तय था क्योंकि भाजपा में वह इकलौती पार्षद है जो अनुसूचित जाति से संबंध रखती है। नगर परिषद का अध्यक्ष पद अनुसूचित जाति महिला के लिए आरक्षित होने के चलते अंजू बाला का अध्यक्ष पद बनना पहले से ही तय था।

अध्यक्ष उपाध्यक्ष के चयन के बाद भाजपा कार्यकर्ताओं, पार्षदों पूर्व पार्षदों ने मिलकर बाजार में विजय जुलूस निकाला। सहायक कमिश्नर चेतना खड़वाल ने बताया कि अध्यक्ष उपाध्यक्ष का चयन सर्वसम्मति से हो गया है।

विजय जुलूस में ये  रहे शामिल

विजयी जुलूस में रामपाल सैनी मंडल अध्यक्ष हरपाल सिंह गोगी, पूर्व उपाध्यक्ष ओमप्रकाश पार्षद, पवन कुमार, निवर्तमान अध्यक्ष मंजू चंदेल सहित वर्तमान एवं पूर्व पार्षदों ने भी विजई जुलूस में हिस्सा लिया।

Check Also

Chief Minister Jai Ram Thakur

व्यापारियों के हितों की रक्षा के लिए राज्य सरकार कृत संकल्प : जय राम ठाकुर

व्यापारियों के सुझावों पर समय-समय पर जी.एस.टी. का सरलीकरण किया गया Chief Minister Jai Ram …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel