Home » चंडीगढ़ » बिग ब्रेकिंग : मोहाली में एक साथ कोरोना के 26, चंडीगढ़ में 10 आये मामले

बिग ब्रेकिंग : मोहाली में एक साथ कोरोना के 26, चंडीगढ़ में 10 आये मामले

चंडीगढ़/मोहाली। चंडीगढ़ व मोहाली में रविवार को 36 नये मामले आये हैं, चंडीगढ़ में जहां रविवार को आये 10 मामलों में सेक्टर 32, 19, 45, 21, 63 व सेक्टर 7 से नये मामले आये हैं जबकि 4 कोरोना के मरीज ठीक होकर अपने घर पहुंच गये हैं। इस प्रकार चंडीगढ़ में पॉजिटिव मरीजों की संख्या में 559 व एक्टिव केस 134 रह गये हैं। मोहाली जिला में भी कोरोना ने कहर मचा दिया है। इस दौरान 26 नए मामले सामने आए हैं। सभी को ज्ञान सागर अस्प्ताल बनूड में भती करवाया गया है। सिविल सर्जन डॉ मनजीत सिंह ने इसकी पुष्टि की है। उन्होंने बताया कि अब जिले में कोरोना मरीजों की कुल संख्या 392 पहुंच गई हैं। जबकि 271 लोग तंदरुस्त हो चुके हैं। सात लोगों की मौत हो चुकी है। जबकि 114 एक्टिव मरीज है।

सेहत विभाग के मुताबिक रविवार को नयागांव में तीन महिलाएं कोरोना पॉजिटिव आई। इनक आयु क्रमश: पच्चीस, 26 और 29 साल है। शिवजोत इनक्लेव खरड़ में 33 साल की महिला, गिल्को खरड में 54 साल की महिला, शिवालिक होम्स खरड में 58 साल की महिला और 34 साल का पुरुष, सन्नी इनक्लेव खरड़ में 41 साल की महिला कोरोना की शिकार हुई है।

इसी तरह ढकौली में 43 साल का पुरुष, 63 साल का बुजुर्ग और 41 साल का बुजुर्ग पॉजिटिव आया है।। सेक्टर-97 में 67 साल की महिला, डेराबस्सी में 69 साल की महिला, झंजेड़ी में 65 साल की महिला और 20 साल का युवक, कुराली के वार्ड नंबर पंद्रह में बीस साल की महिला, छह साल की लड़की, दो साल का लड़का व 34 साल का बुजुर्ग व कुराली के वार्ड नंबर चार में तीस का पुरुष व तीस साल की महिला पॉजिटिव आई है।सन्नी इनक्लेव जीरकपुर में तीस साल की महिला, आठ साल की लड़की व 55 साल का पुरुष पॉजिटिव आया है। सोहाना में 24 साल की महिला व 22 साल की महिला कोरोना पॉजिटिव आई है।

सेहत विभाग ने लोगों को अलर्ट रहने की नसीहत दी है। जिक्रयोग है कि मोहाली पहले कोरोना मुक्त हो चुका था। इसके बाद जैसे ही इंटर स्टेट मूवेंट शुरू हुई है, उसके बाद से कोरोना संबंधी नए केस आने शुरू हुए है।

ये हैं चंडीगढ़ के नये मामले जो रविवार को आये हैं :

Media Bulletin on 12-7-2020

Check Also

अब पंजाब में प्रतिदिन होंगे 20 हजार कोरोना टेस्ट

अब पंजाब में प्रतिदिन होंगे 20 हजार कोरोना टेस्ट

पंजाब जैव प्रौद्योगिकी इनक्यूबेटर में कोरोना लैब का उद्घाटन एसएएस नगर। कोरोना के मामलों में …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.

Share
See our YouTube Channel