भारती सिंह ने दुनिया को पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, लक्ष्य का कमरा दिखाते हुए कहा- 'हमारे घर पैदा हो गए तो...'

Punjab CM

भारती सिंह ने दुनिया को पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, लक्ष्य का कमरा दिखाते हुए कहा- 'हमारे घर पैदा हो गए तो...'

भारती सिंह ने दुनिया को पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा

भारती सिंह ने दुनिया को पहली बार दिखाया बेटे का चेहरा, लक्ष्य का कमरा दिखाते हुए कहा- 'हमारे घर पैदा

कॉमेडी क्वीन भारती सिंह(Bharti Singh ) और हर्ष लिंबाचिया (Haarsh Limbachiyaa) की जोड़ी दर्शकों को खूब पसंद है। हर्ष और भारती का प्यार ही नहीं बल्कि कपल की मस्ती मजाक भी फैन्स को काफी पसंद है। अप्रैल में हर्ष और भारती के घर किलकारी गूंजी थी और उसके काफी वक्त के बाद कपल ने बेटे के नाम का खुलासा किया था, लेकिन अभी तक चेहरा नहीं दिखाया था। लेकिन अब कपल ने फैन्स को सौगात दी है और बेटे के चेहरे का दिखाया है। सोशल मीडिया पर हर्ष लिंबाचिया और भारती सिंह का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

एक्साइटिड नजर आईं भारती सिंह
वीडियो की शुरुआत में भारती सिंह कहती हैं, 'हर्ष नहाने गया है... यार आज आप लोग गोला देख लोगे। मुझे बहुत मैसेज मिले थे, बहुत ताने भी मिले थे, लेकिन आज आखिरकार आप गोला को देख लेंगे। वैसे तो बर्थडे के व्लॉग पर ही दिखा देना चाहिए था, लेकिन बाहर गए थे तो अच्छे से नहीं हो पाता। हर्ष और भारती का गोला है, ऐसे थोड़ी की चादर हटाया और चेहरा दिखा दिया। मैं तो बहुत एक्साइटिड हूं, वो सो रहा है अभी, तैयार कर देती हूं। क्योंकि आपको पहली बार दिखाना है तो हीरो लगना चाहिए न।'

भारती ने दिखाया लक्ष्य का कमरा
इसके बाद वीडियो में दिखाया जाता है कि कैसे पूरे रूम को सजाया जा रहा है। वहीं इसके बाद वीडियो में भारती सिंह, बेटे गोले (लक्ष्य) का रूम भी दिखाती है। वीडियो में भारती दिखाती हैं कि कहां पर वो बेटे का डायपर चेंज करती हैं, कहां पर लक्ष्य का पालना है, और बाकी पूरा कमरा भी। भारती मजाकिया अंदाज में कहती हैं कि कई बार मेरा भी दिल करता है कि मैं गोले के कोट (बिस्तर) में सो जाऊं। इसके बाद भारती, बेटे के टॉय्ज दिखाती हैं और बताती हैं कि जब भी उसकी आंख खुलती है, तो उसे वो सामने चाहिए।

'इसने हग दिया, बाप पर गया है'
वीडियो में इसके बाद भारती, बेटे को तैयार करती दिखती हैं और बताती हैं, 'देखिए आज हम अपने प्यारे बेटे को आपको दिखाने वाले हैं, लेकिन इसने हग दिया है, पॉटी कर दी है, कपड़े पहनकर ही। एक दम बाप पर गया है।' भारती की कॉमेडी यही नहीं रुकती है, इसके बाद वो मजाकिया अंदाज में कहती हैं- 'हमारे घर पैदा हो गए तो क्या सिर पर चढ़ोगे?'  इसके बाद वीडियो में हर्ष आते हैं और फिर हंसी मजाक करते हैं।

भारती ने दिखाया बेटे का चेहरा
वीडियो के आखिर में बेहद ही क्यूट अंदाज में हर्ष और भारती, बेटे लक्ष्य का चेहरा वीडियो में दिखाती हैं। गौरतलब है कि हर्ष और भारती, 3 दिसंबर 2017 को शादी के बंधन में बंधे थे। इसके बाद भारती सिंह ने 3 अप्रैल 2022 को फैन्स को गुड न्यूज दी थी। भारती और हर्ष बेटे लक्ष्य को प्यार से गोला कहते हैं और फैन्स लंबे वक्त से गोला की पहली झलक के लिए बेताब थे जो और फैन्स की ये इच्छा अब पूरी हो गई है।