आयुष्मान खुराना की नई फिल्म An Action Hero का ट्रेलर हुआ लांच 

Punjab CM

आयुष्मान खुराना की नई फिल्म An Action Hero का ट्रेलर हुआ लांच 

 Ayushmann Khurrana New Film An Action Hero trailer has launch.

Ayushmann Khurrana New Film An Action Hero trailer has launch.

Bollywood: आयुष्मान खुराना अपनी अपकमिंग फिल्म An Action Hero के ट्रेलर के साथ इंडस्ट्री में एक्शन करते हुए वापिस आ गए है।  दरअसल आयुष्मान इस बार अपनी फिल्म में एक ऐसे अभिनेता भूमिका निभा रहे है, जिसका जीवन एक नगर पार्षद (municipal councillor) के भाई की हत्या के आरोप के बाद 360 डिग्री मोड़ लेता है और उसके प्रशंसकों का प्यार उसके लिए boycott में बदल जाता है। आपको बतादें कि इस फिल्म में मलाइका अरोड़ा की एक झलक भी है जो फिल्म में एक खास डांस नंबर के साथ वापसी करने के लिए तैयार है।

जबरदस्त है Film का ट्रेलर 
इस ट्रेलर में आप देख सकते है कि जयदीप की कार से आयुष्मान की कार के साथ टकराती है और जल्दी ही यह खेल एक बिल्ली और चूहे का पीछा करने में बदल जाता है क्योंकि आयुष्मान उससे अपनी जान बचाने के लिए लंदन भाग जाता है लेकिन जयदीप वहां भी उसका पीछा करता है इस के साथ ही लंदन पुलिस भी उनकी लड़ाई में शामिल हो जाती है। जहां ट्रेलर में कुछ दिलचस्प लड़ाई के दृश्य दिखाए गए हैं, वहीं जयदीप के dialogues जैसे वह हरियाणवी लहजे के साथ बोलता है। वही चीज लोगो का सबसे पहले ध्यान आकर्षित करती है।

An Action Hero' Trailer: Ayushmann Khurrana And Jaideep Ahlawat Lock Horns  In Filmy Cat-And-Mouse Chase - Entertainment

आयुष्मान का ये किरदार उनके के लिए रहा रोलर कोस्टर राइड जैसा 
आयुष्मान ने फिल्म के बारे में कहा, "यह मेरे लिए जॉनर ब्रेकर है। यह मेरी मुख्य सामाजिक-कॉमेडी शैली से अलग है और इसमें कोई संदेश नहीं है। शुद्ध रोमांच है। यह एक रोलर कोस्टर राइड है। यह फिल्म एक सामान्य स्थिति में एक असाधारण व्यक्ति के बारे में है। बदला लेने की भावना एक सामान्य बात है लेकिन अगर कोई सुपरस्टार उस सामान्य स्थिति में होता है, तो वह इससे कैसे निपटता है, यही कहानी है।"

जयदीप को पसंद आयी स्क्रिप्ट 
पाताल लोक से प्रसिद्धि पाने वाले जयदीप ने कहा कि उन्हें एक एक्शन हीरो की स्क्रिप्ट पसंद है। “आप यह नहीं कह पाएंगे कि हीरो या विलेन कौन है। हर किसी के पास काम करने का अपना कारण होता है। मैंने खलनायक के रूप में किरदार के बारे में कभी नहीं सोचा क्योंकि आयुष्मान के पीछे उसके मजबूत कारण हैं, ”उन्होंने कहा। इस फिल्म का निर्देशन अनिरुद्ध अय्यर ने किया है, जिन्होंने पहले आनंद एल राय की Tanu Weds Manu Returns और Zero जैसे फिल्मो में सहायक निर्देशक के रूप में काम किया था।