Love Affair in Bahraich: नाराज चचेरे भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी की हत्‍या कर शव नाले में फेंका
Love Affair in Bahraich: नाराज चचेरे भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम

Love Affair in Bahraich: नाराज चचेरे भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी की हत्‍या कर शव नाले में फें

Love Affair in Bahraich: नाराज चचेरे भाइयों ने उठाया खौफनाक कदम, प्रेमी की हत्‍या कर शव नाले में फेंका

बहराइच। Love Affair in Bahraich: मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुलरिया जगतापुर गांव निवासी युवक को उसके चचेरे भाई ही घर से बुलाकर गुरुवार को ले गए। इसके बाद युवक के दोनों हाथ बेल्ट से बांध दिया। फिर गला दबाकर हत्या कर दी।

इसके बाद सभी ने शव को बबया नाले में दबा दिया। युवक के पिता ने पुत्र के गायब होने की सूचना थाने में दी। तब मामले का खुलासा हुआ। पुलिस ने चचेरे भाइयों को हिरासत में लेकर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जिले के मोतीपुर थाना क्षेत्र के ग्राम गुलरिया जगतापुर निवासी आरिफ (21) बेटा बाबू दूध डेयरी का संचालन करता था। आरिफ के चचेरे भाई पास के ही गांव दौलतपुर में रहते हैं। 27 जुलाई को चचेरे भाई ननके और सद्दाम आरिफ को रात में बाइक से बैठाकर लेकर चले गए। इसके बाद सभी ने आरिफ के हाथों को बेल्ट से बांध दिया। फिर दोनों भाइयों ने गला दबाकर हत्या कर दी। फिर शव को बबया नाले में सेवार में दबा दिया।

इधर परिवार के लोग आरिफ की तलाश कर रहे थे। आरिफ के पिता बाबू ने मोतीपुर थाने में ननके और सद्दाम के विरुद्ध नामजद तहरीर दी। पुलिस ने दोनों से कड़ाई से पूछताछ की, तब दोनों ने हत्या किए जाने की बात बताई। इस पर पुलिस ने दोनों को हिरासत में ले लिया। आरोपियों के बताए स्थान पर जाकर पुलिस ने शव बाहर निकलवाया। इसके बाद पोस्टमार्टम को भेजा। थानाध्यक्ष मुकेश कुमार सिंह ने बताया कि दोनों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

Love Affair in Bahraich: तो प्रेम प्रसंग में हुई हत्या

आरिफ दौलतपुर गांव निवासी चचेरे भाइयों के परिवार की एक लड़की से प्रतिदिन बात करता था। परिवार के लोगों के मना करने के बाद भी दोनों के बीच प्रेम प्रसंग के साथ मोबाइल पर बातचीत होती रही। जिसको लेकर वारदात को अंजाम दिया गया है।

Love Affair in Bahraich: पुलिस ने अपने हिसाब से लिखाई तहरीर

गांव के लोगों का कहना है कि मृतक का आरोपियों के परिवार की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। लेकिन शुक्रवार रात तीन बजे नाले से शव निकालने के बाद पुलिस ने अपने हिसाब से तहरीर लिखवाई। जिसमें हत्या रंजिश में दिखाया गया है।