ड्रामेबाज है आम आदमी पार्टी, दिल्ली में लागू क्यों नहीं की एक पेंशन - गृह मंत्री
ड्रामेबाज है आम आदमी पार्टी

ड्रामेबाज है आम आदमी पार्टी, दिल्ली में लागू क्यों नहीं की एक पेंशन - गृह मंत्री

ड्रामेबाज है आम आदमी पार्टी, दिल्ली में लागू क्यों नहीं की एक पेंशन - गृह मंत्री

राजनीति के माध्यम से कमाई करने वालों को एक पेंशन की भी जरुरत नहीं - अनिल विज 

खालिस्तान को लेकर वायरल हुई वीडियो मामले में डीजीपी को जांच के निर्देश - विज 

चंडीगढ़, 15 अप्रैल - एक विधायक-एक पेंशन का राग अलापने वाली आम आदमी पार्टी पर हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज ने कड़ा प्रहार किया है। श्री विज ने आम आदमी पार्टी को ड्रामेबाज पार्टी कहते हुए प्रश्न किया कि "यदि पंजाब में यह नियम कर दिया, तो दिल्ली में अब तक क्यों नहीं किया"।

राजनीति के जरिए कमाई करने वालों को एक पेंशन की जरुरत नहीं, पुरानी पेंशन भी उनसे वापस लेनी चाहिए - विज 

पंजाब में आम आदमी पार्टी द्वारा लागू किए गए नियम एक विधायक एक पेंशन पर गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री अनिल विज ने कहा कि आम आदमी पार्टी ड्रामेबाज पार्टी है। इन्होंने पंजाब में तो इस नियम को लागू कर दिया मगर, दिल्ली में इसे लागू क्यों नहीं किया गया। इस नियम को दिल्ली में भी लागू करना चाहिए और जिन लोगों ने राजनीति के माध्यम से अथाह इनकम कमा रखी है, उनको एक पेंशन की भी जरुरत नहीं है। उनसे तो पुरानी पेंशन जो उन्होंने ली है, वह भी वापस लेनी चाहिए। 

डीजीपी को भेजी वायरल वीडियो, शरारती तत्वों पर होगी कार्रवाई - विज 

खालिस्तान बनाने को लेकर वायरल हुई वीडियो पर गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि उन्होंने इस वीडियो को डीजीपी हरियाणा को भेज कर कड़ी कार्रवाई करने को कहा है। उन्होंने कहा कि कुछ शरारती तत्व हरियाणा व पंजाब की शांति को भंग करना चाहते हैं। हरियाणा व पंजाब की ग्रोथ में जो रुकावट पैदा करना चाहते हैं, एवं यहां के हालातों को खराब करना चाहते हैं उनको कभी बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। ऐसे लोगों के खिलाफ पूरी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी। 

राष्ट्रमंडल खेल संघ पुन: विचार करें, अपने निर्णय पर - विज 

गृह मंत्री अनिल विज ने कहा कि राष्ट्रमंडल खेलों से हरियाणा की शान कुश्ती व तीरंदाजी को बाहर करना अफसोस जनक है। राष्ट्रमंडल खेल संघ को इस मामले में पुन: विचार करना चाहिए और इन खेलों को राष्ट्रमंडल में शामिल करना चाहिए।