ब्रेकिंग न्यूज़
Home » ब्रेकिंग न्यूज़ » चंडीगढ की कुड़ी से विख्यात जानी मानी टॉलीवुड व बॉलीवुड अभिनेत्री बनी ‘स्मायरा संधू’ 
चंडीगढ की कुड़ी  से विख्यात जानी मानी टॉलीवुड व  बॉलीवुड  अभिनेत्री बनी ‘स्मायरा संधू’ 

चंडीगढ की कुड़ी से विख्यात जानी मानी टॉलीवुड व बॉलीवुड अभिनेत्री बनी ‘स्मायरा संधू’ 

चंडीगढ़। सेक्टर 17 ई स्थित अंतर्राष्टीय स्तर की कंपनी डेल्से लागेज कंपनी ने ‘चंडीगढ की  कुढ़ी  से विख्यात जानी मानी टॉलीवुड व बाँलीवुड अभिनेत्री स्मायरा संधू को बैसाखी के पावन पर्व पर अपने शोरुम में आमंत्रित किया और चंडीगढ की मीडिया से रुबरु करवाया। 

प्रिंट और इलेक्ट्रिोनिक मीडिया को सम्बोधित करती हुई संधू ने अपने विचार सांझे किये और चंडीगढ से मुम्बई के सफर को विस्तार से बताया। उन्होंने बताया कि कडे संघर्ष के बावजूद भी उन्होनें सफलतापूर्वक तमिल फिल्म ‘धायाम और तेलूगु फिल्म ‘दमायंती में हिरोईन के रूप में अपने किरदार के साथ इंसाफ किया। वर्तमान में वह अपने कई हिन्दी फिल्मों के प्रोजेक्टों के साथ जुडी हुई है।  स्मायरा संधू ने बताया कि उनका जन्म पंजाब के सीमावर्ती क्षेत्र फिरोजपुर में हुआ था। अपनी स्कूलिंग और कालेज के बाद उन्होनें सॉफ्टवेयर इंजीनियरिंग क्वालिफाई किया और बाद में एचआर में एमबीए किया।

सॉफटवेयर इंजीनियर के रुप में उन्होंने नामी मल्टी नैश्नल कंपनी के साथ काम किया परन्तु वह अपने जीवन में कुछ अलग से करना चाहती थी। उनके लेखन, एक्टिंग, माडलिंग, थियेटर आदि की खूबियां कालेज के दिनो से ही थी जिससे वे अपने जीवन की लक्ष्य प्राप्ति कर सकती थी।  स्मायरा ने ‘हैवन इन ए हैल नामक उपन्यास  भी लिखा है और वह जनी मानी बॉलीवुड गायिका जसपिंदर नरुला के साथ भी जुड चुकी है। इसके अलावा उन्होंने कई नामी ब्रांड जैसे ‘गीतांजलि ज्यूलर्स ‘नाईका और ‘क्लयोपैटरा से भी जुडी और काफी ख्याति अर्जित की ।
वर्तमान में वह श्रमण जोशी अभिनीत फिल्म में पर्दे के पीछे डायरेक्शन के रुप में काम कर रही है जिससे की वे फिल्म के तकनीकि पहलूओं से भी अवगत हो रही हैं।

गत दिनो आंध्र प्रदेश में जाने माने ज्यूलरी ब्रांड ‘कल्याण ज्यूलर्स के होर्डिंग पब्लिसिटी में उनके चेहरे को काफी प्रशंसा मिली।
उनके जीवन का मूलमंत्र है कि जीवन में विषम परिस्थियों के साथ अपने लक्ष्य की ओर अग्रसर रहो परन्तु जब आपका संघर्ष खत्म हो तब सफलता आपके कदम चूमेगी जो कि आपका सुखद अहसास प्रदान करेगा। डेल्से कंपनी ने बैसाखी के अवसर पर स्मायरा संधू को सम्मानित भी किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share