ब्रेकिंग न्यूज़
Home » Haryana » पंचकूला बना नया डिपू, गुप्ता ने दिया आश्वासन, 150 बसों का होगा प्रावधान-

पंचकूला बना नया डिपू, गुप्ता ने दिया आश्वासन, 150 बसों का होगा प्रावधान-

बरवाला/रायपुररानी। पंचकूला के विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता ने बताया कि आज ही हरियाणा रोडवेज के पंचकूला डिपू के लिए महाप्रबंधक की नियुक्ति की गई है और सरकार द्वारा पंचकूला डिपू के लिए 150 नयी बसें प्रदान की जायेंगी।
श्री गुप्ता आज गांव नयागांव में 25 लाख रूपए की लागत से बनने वाले सामुदायिक केन्द्र की आधारशिला रखने उपरांत आयोजित जनसभा को संबोधित कर रहे थे। इससे पूर्व उन्होंने गांव वासियों द्वारा बस सेवा की रखी मांग पर उन्हें भरोसा दिलाया कि उनकी बस सेवा की इस मांग को प्राथमिकता के आधार पर पूरा किया जायेगा और एक महीने के अंदर-अंदर बस सेवा शुरू करवा दी जायेगी। उन्होंने इससे पूर्व गांव सुंदरपुर में 36 लाख रूपए की राशि से बनने वाले सामुदायिक केन्द्र की आधारशिला भी रखी।
विधायक नेे कहा कि मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं पर प्राथमिकता के आधार पर कार्य आरंभ किया गया है। मुख्यमंत्री द्वारा गांव शामटू में सामुदायिक केन्द्र बनवाने की घोषणा की गई थी जिसके लिए 93 लाख रूपए की राशि सरकार द्वारा स्वीकृत की जा चुकी है और निकट भविष्य में शीघ्र ही कार्य आरंभ हो जायेगा। इसी प्रकार गांव में व्यायामशाला के निर्माण के संबंध में भी राशि स्वीकृत हो चुकी है और शीघ्र ही कार्य आरंभ कर दिया जायेगा। गांव खेतपराली सड़के निर्माण का कार्य आरंभ हो चुका है और इस दिशा में 7 करोड़ 58 लाख रूपए की राशि खर्च की जा रही है। उन्होंने मुख्यमंत्री द्वारा इस क्षेत्र में करवाए जा रहे विकास कार्यों बारे में प्रकाश डालते हुए कहा कि मुख्यमंत्री के प्रयासों से खेतपराली व बूंगा के स्कूलों को अपग्रेड करके 12वीं तक कर दिया गया है।
फोटो कैप्शन 7 से 10 पंचकूला के विधायक एवं मुख्य सचेतक ज्ञानचंद गुप्ता गांव सुंदरपुर में आयोजित कार्यक्रम को संबोधित करते हुए, गांव नयागांव में सामुदायिक केन्द्र की आधाशिला रखते हुए तथा संबोधित करते हुए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

*

Share