नशीले इंजेक्शन और दवाओं के साथ अस्पताल संचालक गिरफ्तार, सप्लाई करने जा रहा था हिमाचल

Hospital operator arrested

Hospital operator arrested

विकासनगर: Dehradun News: पुलिस ने नशे के इंजेक्शन, कैप्सूल और टेबलेट के साथ दून के एक अस्पताल संचालक को गिरफ्तार किया है। आरोपित के वाहन से नशे के 105 इंजेक्शन, 720 कैप्सूल और 410 टेबलेट बरामद हुई है। पुलिस ने आरोपित के विरुद्ध एनडीपीएस एक्ट में मुकदमा दर्ज किया है।

पुलिस के अनुसार, कोतवाल राजेश शाह द्वारा बनाई पुलिस टीम ने हरबर्टपुर के पास विकासनगर में आकस्मिक चेकिंग की। इस दौरान शक के आधार पर एक स्कार्पियो को रोका। चेकिंग में वाहन से नशे के के इंजेक्शन, कैप्सूल और टेबलेट बरामद हुई। इस पर पुलिस ने वाहन चालक शाह आलम निवासी रक्षा बिहार अधोईवाला निकट दून वर्ल्ड स्कूल रायपुर (देहरादून) को गिरफ्तार कर लिया।

इस संबंध में बाजार चौकी प्रभारी सनोज कुमार ने बताया कि आरोपित दून के नेहरू कालोनी में एक अस्पताल का संचालक है। एसएसआइ संजीत कुमार ने बताया कि आरोपित की वाहन को सीज कर दिया है।

आरोपित के विरुद्ध थाना नेहरू कालोनी में जानलेवा हमले के प्रयास, षड्यंत्र, जान से मारने की धमकी, गैंगस्टर अधिनियम, थाना पटेलनगर में मारपीट, बलवे, जान से मारने की धमकी, आइपीसी थाना ऋषिकेश में मारपीट, जान से मारने की धमकी आदि के छह मुकदमें पहले से दर्ज हैं। वहीं, पुलिस टीम में बाजार चौकी प्रभारी सनोज कुमार, दारोगा संदीप कुमार, सिपाही इकरार व बृजपाल आदि शामिल रहे।