UP: खून से सना बिस्तर… गर्दन कटी सास-बहू की लाशें, दरोगा के घर में डबल मर्डर

Baghpat Double Murder

Baghpat Double Murder

Baghpat Double Murder: यूपी के बागपत में एक डबल मर्डर की वारदात को अंजाम दिया गया है. यहां दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा के घर डबल मर्डर की वारदात हुई जहां सास और बहु की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है. दोनों की लाशें अलग-अलग कमरों में मिली हैं. पुलिस का मानना है की घर मे घुसकर दिया गया जघन्य वारदात को अंजाम दिया गया है. एसपी बागपत सहित भारी संख्या में पुलिस बल मौके पर मौजूद है.

बागपत के हलालपुर गांव में हुई डबल मर्डर की वारदात ने पूरे इलाके में सनसनी मची दी है. बागपत में रिटायर्ड दरोगा के घर सांस-बहु की गला रेतकर निर्मम तरीके से हत्या की गई है. जानकारी के मुताबिक, परिवार के छोटे बेटे को पुलिस ने हिरासत में लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है और हत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी है.

दिल्ली गए हुए थे सेवानिवृत्त दरोगा

पूरी वारदात बागपत जनपद के छपरौली थाना इलाके की है. यहां हलालपुर गंव में एक दिल्ली पुलिस के रिटायर्ड दरोगा के घर दो महिलाओं की निर्मम हत्या कर दी गयी. बताया गया है कि हलालपुर गांव निवासी जितेंद्र दिल्ली पुलिस से सेवानिवृत्त दरोगा हैं जो आज मंगलवार को पेंशन के मामले में दिल्ली गए थे. तभी घर में जितेंद्र के छोटे बेटे मनीष की पत्नी वर्षा ओर मां सरोज की गला रेतकर निर्मम हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

मृतिका वर्षा के पति पर शक

मृतका सरोज की उम्र लगभग 58 साल और मृतका वर्षा की उम्र लगभग 28 साल बताई गई है. इन दोनों महिलाओं के शवों को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की तफ्तीश में जुट गई है. फिलहाल सूचना पर पहुंचे एसपी बागपत अर्पित विजयवर्गीय ने बताया है कि उन्हें कुछ क्लू मौके से बरामद हुए है जिनके आधार पर शक की सुई उनके परिवार के ही सदस्य छोटे बेटे यानी मृतका वर्षा के पति की तरफ इशारा करती है. मामले में उसकी भी संलिप्तता पाई जा सकती है. मनीष को फिलहाल हिरासत में ले लिया गया है, पूछताछ जारी है. पूरे प्रकरण की गंभीरता से जांच कराई जाएगी और हत्या के कारणों का जल्द ही पता कर घटनाक्रम का खुलासा किया जाएगा.