चुनाव आयोग में तेलुगू देशम, भाजपा और जनसेना के नेताओं के खिलाफ चुनाव नियमों का उल्लंघन की शिकायत दर्ज कराई

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

( बीएमएन रेड्डी )

अमरावती : Lok Sabha Election 2024: (आंध्रप्रदेश ) वेलगपूढ़ी में स्थित मुख्य चुनाव आयोग कार्यालय मेंराज्य चुनाव आयोग को परिषद के सचेतक लेल्ला अप्पीरेड्डी के साथ रावेला किशोर बाबू, विधि प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष मनोहर रेड्डी, पार्टी शिकायत प्रकोष्ठ के अध्यक्ष अंकमरेड्डी नारायणमूर्ति, पार्टी नेता श्रीनिवास रेड्डी, विल्सन बाबू, पानुगंती चैतन्य, एससी प्रकोष्ठ के प्रदेश महासचिव नवीन कुमार ने सबूतों के साथ मुकेश कुमार मीना कोउक्त लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई है जो निम्नानुसार हैं।

1. तेलुगू देशम एनआरआई विंग के यूएस समन्वयक कोमति जयराम ने कहा कि मतदाताओं को लुभाने के लिए योजना बनाना एमसीसी के खिलाफ है, इसलिए पूरी जांच की जाए और पार्टी के एनआरआई विंग द्वारा किए गए वित्तीय लेनदेन की जांच की जाए। साथ ही जयराम के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

2. तेलुगू देशम पार्टी ने चुनाव नियमों के खिलाफ विभिन्न समाचार पत्रों में दिए गए विज्ञापनों के खिलाफ कार्रवाई करने का अनुरोध किया।

 3. एबीएन तेलुगु चैनल टीडीपी-बीजेपी-जनसेना गठबंधन के बारे में जगन के खिलाफ निराधार सामग्री वाला वीडियो विज्ञापन प्रसारित कर रहा है, यह एमसीसी के खिलाफ है और उचित कार्रवाई करने का अनुरोध किया गया है।

4. जनसेना पार्टी से जुड़े मर्रेपु सुरेश नामक व्यक्ति ने इस महीने की 23 तारीख को गजपतिनगर में मुख्यमंत्री जगन के खिलाफ अनुचित टिप्पणी की।

5. चंद्रबाबू नायडू ने इस महीने की 23 तारीख को गजपतिनगर, अमुदलावलसा और पटापट्नम में चुनाव प्रचार के दौरान व्यक्तिगत रूप से अनुचित टिप्पणी की।

6. जनसेना अध्यक्ष पवन कल्याण ने इस महीने की 23 तारीख को उप्पाडा सभा में वाईएसआरसीपी की ओर से चुनाव लड़ रहे उम्मीदवारों पर अनुचित टिप्पणी की।

7. पवन कल्याण ने पिथापुरम में अपनी नामांकन रैली के दौरान राष्ट्रीय ध्वज का अपमान किया। यह चुनाव नियमों के खिलाफ है। इसके खिलाफ कार्रवाई का भी अनुरोध किया गया है।

लेल्ला अप्पीरेड्डी ने कहा कि चंद्रबाबू चुनाव नियमों का उल्लंघन कर रहे हैं।