KL Rahul के साथ ऐसा बर्ताव बर्दाश्त नहीं... IPL में लखनऊ सुपर जायंट्स की हार के बाद टीम मालिक का भड़कते हुए वीडियो वायरल

LSG Owner Sanjiv Goenka Angry at KL Rahul Video Goes Viral IPL 2024

LSG Owner Sanjiv Goenka Angry at KL Rahul Video Goes Viral IPL 2024

LSG Owner Angry at KL Rahul: इन दिनों इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2024) सीजन के मैच खेले जा रहे हैं। इस बीच बुधवार को राजीव गांधी अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम हैदराबाद में सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच मैच खेला गया। जहां इस दिलचस्प मुक़ाबले में सनराइजर्स हैदराबाद ने लखनऊ सुपर जायंट्स को बुरी तरह से हरा दिया। वहीं लखनऊ सुपर जायंट्स की इस करारी हार के बाद टीम मालिक संजीव गोयनका और टीम कप्तान केएल राहुल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है।

इस वीडियो में दिख रहा है कि, केएल राहुल पर संजीव गोयनका गुस्से से लाल होकर भड़कते हुए नजर आ रहे हैं। संजीव गोयनका ने केएल राहुल पर सार्वजनिक रूप से गुस्सा उतारा। वहीं इस बीच केएल राहुल का बर्ताव काफी सौम्य और शांत देखा गया। लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका को केएल राहुल सुनते हुए देखे गए। जहां यह देखते हुए सोशल मीडिया पर लोग केएल राहुल की तारीफ कर रहे हैं लेकिन संजीव गोयनका को कतई नहीं बख्श रहे। अब लोगों का गुस्सा संजीव गोयनका पर फूट रहा है। लोगों का कहना है कि, लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक संजीव गोयनका का बर्ताव बेहद शर्मनाक है। संजीव गोयनका यह कैसे भूल गए कि, जिसका अपमान वह कर रहे हैं, वह एक राष्ट्रीय खिलाड़ी है।

LSG Owner Sanjiv Goenka Angry at KL Rahul Video Goes Viral IPL 2024

 

तुम लखनऊ सुपर जायंट्स को छोड़ दो राहुल

लोग कह रहे हैं कि, केएल राहुल को तत्काल प्रभाव से लखनऊ टीम छोड़ देनी चाहिए। क्योंकि यह आत्मसम्मान का मामला है। लखनऊ सुपर जायंट्स के मालिक ने हद पार की है। कोई मलिक एक खिलाड़ी को ऐसे अपमानित नहीं कर सकता है। वो भी सार्वजनिक रूप से। लोगों ने कहा कि, हार जीत खेल का हिस्सा है और हार-जीत तो होती ही रहती है लेकिन एक खिलाड़ी के साथ ऐसा बर्ताव शर्मनाक है। लोगों ने यहां तक कह दिया कि भाड़ में जाए ऐसा आईपीएल कॉन्ट्रैक्ट जिसमें खिलाड़ी की इज्जत ही नहीं। लोगों ने कहा कि, IPL में टीम खरीदने का यह मतलब नहीं है कि राष्ट्रीय टीम के खिलाड़ी को पब्लिकली बेइज्जत करो। लेकिन LSG के मालिक संजीव गोयनका ने टीम के हारने के बाद खेल भावना भूल गये और ऐसी बेहूदी हरकत कर दी, लानत है।

KL Rahul का वीडियो

 

BCCI से कार्रवाई करने की मांग

लोगों ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड यानि BCCI से इस मामले में एक्शन लेने की मांग की है। लोगों ने कहा कि, आईपीएल में टीम खरीदने वाले इस व्यापारी को सार्वजनिक रूप से अपमानित करने का अधिकार किसने दिया? इस मालिक को लगता है कि वह मैदान पर सहयोगी स्टाफ, कोच और खिलाड़ियों की तुलना में क्रिकेट के बारे में अधिक जानता है। इससे पहले कभी किसी टीम के मालिक ने किसी भारतीय क्रिकेटर पर सार्वजनिक रूप से हमला नहीं किया। आशा है बीसीसीआई द्वारा लखनऊ सुपर जायंट्स फ्रेंचाइजी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

LSG ने SRH को 166 रनों का लक्ष्य दिया

बुधवार 8 मई को सनराइजर्स हैदराबाद और लखनऊ सुपर जायंट्स के बीच खेले गए मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए एलएसजी ने एसआरएच को 20 ओवर में 166 रन का लक्ष्य दिया। जिसके बाद हैदराबाद के सलामी बल्लेबाजों ने लखनऊ के गेंदबाजों पर कहर ढा दिया। हैदराबाद के सलामी बल्लेबाज ट्रैविस हेड और अभिषेक शर्मा ने 9.4 ओवर में ही लक्ष्य हासिल कर लिया और अपनी टीम को 10 विकेट से जीत दिला दी।