ट्रिस्टन स्टब्स ने दिल्ली को जिताया? गुजरात के जबड़े से खींच लिए 5 रन

Tristan Stubbs DC vs GT IPL 2024

Tristan Stubbs DC vs GT IPL 2024

Tristan Stubbs Fielding: दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 के 40वें मुकाबले में गुजरात टाइटंस को 4 रन से हराया. दिल्ली को यह करीबी जीत दिलाने में ट्रिस्टन स्टब्स का बहुत बड़ा योगदान रहा. स्टब्स ने 19वें ओवर में टीम के लिए जान झोंककर पांच रन बचाए और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका अदा की. स्टब्स ने 5 रन बचाए और दिल्ली को 4 रनों से जीत मिली. स्टब्स की इस शानदार फील्डिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर तेज़ी से वायरल हो रहा है. 

वीडियो में देखा जा सकता है कि राशिद खान दिल्ली कैपिटल्स के तेज़ गेंदबाज़ रसिख दार सलाम की स्लोअर गेंद पर लॉन्ग ऑफ पर ज़ोरदार शॉट लगाते हैं. राशिद का शॉट देखकर लगता है कि वह आराम से छक्का हासिल कर लेंगे. लेकिन बाउंड्री लाइन के करीब अचानक से ट्रिस्टन स्टब्स की एंट्री होती है और वह हवा में उच्छल कर गेंद को बाउंड्री के पार जाने से रोक देते हैं. 

स्टब्स का यह प्रयास वाकई देखने लायक था. उनके इसी प्रयास ने दिल्ली को करीबी जीत दिलाई. यह शानदार फील्डिंग एफर्ट 19वें ओवर की दूसरी गेंद पर देखने को मिला. वीडियो में देखा जा सकता है कि गेंद को बाउंड्री लाइन के बाहर फेंककर स्टब्स खुद अंदर गिर जाते हैं. 

224 बनाने के बाद भी हार के करीब थी दिल्ली 

अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने पहले बैटिंग करते हुए 20 ओवर में 4 विकेट पर 224 रन बोर्ड पर लगाए. टीम के लिए कप्तान ऋषभ पंत ने 43 गेंदों में 5 चौके और 8 छक्कों की मदद से 88* रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. इसके अलावा अक्षर पटेल ने 43 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्कों की मदद से 66 रन बनाए. 

फिर लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइटंस की टीम 20 ओवर में 220 रन ही बना सकी. टीम के लिए साई सुदर्शन ने 39 गेंदों में 7 चौके और 2 छक्के लगाकर 65 रनों की सबसे बड़ी पारी खेली. लेकिन, सुदर्शन की पारी टीम को जीत नहीं दिला सकी.