सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में पहनी मां की विंटेज साड़ी, तस्वीर में एक्ट्रेस की इस कीमती चीज ने खींचा ध्यान
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

सोनाक्षी सिन्हा ने शादी में पहनी मां की विंटेज साड़ी, तस्वीर में एक्ट्रेस की इस कीमती चीज ने खींचा ध्यान

Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Wedding

Sonakshi Sinha Wedding Attire: सोनाक्षी सिन्हा और जहीर इकबाल 23 जून को शादी कर ली हैं. इस कपल ने दोपहर को रजिस्टर्ड मैरिज की थी और रात को रिसेप्शन दिया था. सोनाक्षी ने अपनी शादी की फोटोज शेयर करके फैंस को खुश कर दिया था. उनकी शादी की फोटोज को बहुत पसंद किया जा रहा है. सोनाक्षी का सादगी भरा अवतार देखकर हर कोई खुश हो गया है और उनकी तारीफ करते नहीं रुक रहे हैं. सोनाक्षी ने अपनी रजिस्टर्ड मैरिज के लिए चिकनकारी आइवरी रंग की साड़ी पहनी थी. जिसमें वो बेहद खूबसूरत लग रही थीं. सोनाक्षी की इस साड़ी का कनेक्शन उनकी मां पूनम सिन्हा से है. 

सोनाक्षी ने रजिस्टर्ड मैरिज में अपनी मां की आइवरी रंग की साड़ी पहनी थी. उन्होंने इसके साथ जो ज्वैलरी पहनी थी वो भी अपनी मां के कलेक्शन से निकाली थी. उनका लुक सादगी से भरा था.

सोनाक्षी ने रखा था सिंपल लुक

सोनाक्षी के लुक की बात करें तो उन्होंने साड़ी के साथ मां की ही ज्वैलरी पहनी थी. उन्होंने हाथ में गोल्डन कंगन पहने थे. उन्होंने बहुत ही लाइट मेकअप किया था. जिसकी वजह से उनका लुक और निखर के आ रहा था.

फैंस ने की तारीफ

सोनाक्षी के इस लुक की फैंस तारीफ करते हुए नहीं रुक रहे हैं. सोशल मीडिया पर फोटोज वायरल हो रही हैं और फैंस लिख रहे हैं कि सोना कितनी प्यारी लग रही हैं. एक ने लिखा- लुक ने दिल जीत लिया.

7 साल से कर रहे थे डेट

सोनाक्षी ने शादी की फोटोज शेयर करके बताया कि दोनों सात साल से रिलेशनशिप में थे. उन्होंने लिखा- 'आज ही के दिन, सात साल पहले  हमने एक-दूसरे की आंखों एक-दूसरे के लिए प्यार देखा था और उसे थामे रखने का फैसला किया. आज, उस प्यार ने हमें सभी चुनौतियों और जीत के लिए गाइड किया है... इस पल तक पहुंचाया है... जहां हमारे दोनों परिवारों और हमारे दोनों गॉड के आशीर्वाद से... अब हम पति-पत्नी हैं.'