केंद्र में अगली सरकार AAP के समर्थन से बनेगी: मीत हेयर

Lok Sabha Election 2024

Lok Sabha Election 2024

हमारे MP पंजाब का रुका हुआ फंड जारी करवायेंगे: हरपाल सिंह चीमा

मीत हेयर और चीमा द्वारा दिड़बा क्षेत्र के गांवों में आयोजित चुनावी रैलियां

दिड़बा (संगरूर), 9 मई: Lok Sabha Election 2024: संगरूर से आम आदमी पार्टी के उम्मीदवार और कैबिनेट मंत्री गुरमीत सिंह मीत हेयर और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने आज दिड़बा निर्वाचन क्षेत्र के गांवों में चुनावी रैलियों को संबोधित किया और दावा किया किकेंद्र में नवगठित सरकार में आम आदमी पार्टी की अहम भूमिका होगी और केंद्र सरकार का पंजाब के साथ भेदभाव बंद होगा और आम आदमी पार्टी के सांसद केंद्र द्वारा रोका गया फंड खुद जारी करेंगे।

मीत हेयर ने कहा कि देश में परिवर्तन की लहर चल रही है और केंद्र में बनने जा रही नई सरकार में अरविंद केजरीवाल और भगवंत सिंह मान के नेतृत्व में आम आदमी पार्टी अहम भूमिका निभाएगी। उन्होंने कहा कि पंजाब की जनता ने अब विधानसभा चुनाव की तरह मन बना लिया है कि पंजाब और पंजाब के हकों की वकालत के लिए आम आदमी पार्टी के उम्मीदवारों को चुना जाए।

मीत हेयर ने आगे कहा कि देश में अब तक हुए तीन चरणों के चुनाव में प्रधानमंत्री के 400 सीटों के दावे की हवा निकल गई है और पंजाब में बीजेपी को भारी झटका लगेगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी को संगरूर से उम्मीदवार ढूंढने में इतना समय लग गया कि अब वह चुनाव प्रचार के दौरान पूरे निर्वाचन क्षेत्र को कवर भी नहीं कर सकता। उन्होंने कहा कि भाजपा ने पहले ही पंजाब, खासकर संगरूर में अपनी हार स्वीकार कर ली है और संसद में आप पंजाब की आवाज बनेगी।

दिड़बा से विधायक और वित्त मंत्री हरपाल सिंह चीमा ने इस मौके पर बोलते हुए कहा कि मीत हेयर जहां संसद में संगरूर का प्रतिनिधित्व करेंगे, वहीं अन्य सीटों पर भी आप उम्मीदवार बड़ी जीत हासिल करेंगे और पिछली केंद्र सरकारों द्वारा पंजाब के साथ किए गए भेदभाव को खत्म करेंगे। उन्होंने कहा कि आप नवगठित केंद्र सरकार में भागीदार होगी और पंजाब का रुका हुआ फंड जारी किया जाएगा। आरडीएफ और स्वास्थ्य सेवाओं के लिए रोका गया फंड तुरंत जारी किया जाएगा, जिससे पंजाब में विकास की गति तेज होगी।

मीत हेयर और हरपाल सिंह चीमा ने आज दिड़बा निर्वाचन क्षेत्र के महला, गोबिंदपुरा नगरी, घनोद जट्ट, मौड, सुलर घराट, सफीपुर कलां गांवों में व्यापक चुनावी रैलियां कीं और देर शाम तक वे अन्य गांवों को कवर करेंगे और दिड़बा में एक चुनावी रैली करेंगे।